class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिशन 2012 के बाद सात फेरे लेंगे

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने कहा है कि मिशन 2012 पूरा होते ही वह सात फेरे लेंगे। हरदोई के गांधी मैदान सभागार में सोमवार रात कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि वर्ष 2012 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने इस मिशन को लेकर युवाओं को आगे बढ़ना है।

उन्होंने साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि उनका मिशन चुनाव केंद्रित नहीं है बल्कि राजनीतिक सोच बदलने की कोशिश है। उन्होंने सम्मेलन में आए युवाओं को कांग्रेस की सदस्यता व उसके चुनाव के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

गांधी पार्टी के युवाओं के सवालों का जवाब दे रहे थे सभी सवाल होने के बाद उन्होंने खुद कहा अब आखिरी सवाल। इस आखिरी सवाल की शायद उन्हें उम्मीद नहीं थी। एक युवा ने पूछा आप सात फेरे कब लेंगे। गांधी ने कहा, ‘मिशन 2012 के बाद। आप मिशन 2012 सफलतापूर्वक पूरा करो हम यूपी में ही सात फेरे लेंगे।’

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी गिनती के युवा कांग्रेस सांसद और विधायक हैं। इस संख्या को हर हाल में बढ़ाना है जिससे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन सके। इसके लिए उन्होंने युवाओं को अपने जज्बातों पर काबू रखने तथा मिलजुल कर कार्य करने की सलाह दी।

राहुल गांधी ने सोमवार रात सात बजे हरदोई पहुंच कर पहले गांधीभवन सभागार में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद कांग्रेसियों को संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिशन 2012 के बाद सात फेरे लेंगे