DA Image
29 सितम्बर, 2020|9:03|IST

अगली स्टोरी

सीएमएस छुट्टी पर फिर भी मेडिकल बोर्ड गठित

कहा कुछ मिला कुछ! चर्चा है कि पुलिस भर्ती में मेडिकल फिटनेस जारी करने के लिए दीनदयाल अस्पताल के सीएमएस डॉ. कामता प्रसाद ने 17 नवंबर को अपनी ओर से मेडिकल बोर्ड गठित किया था। जबकि अभिलेखों के तहत उस दिन वह अवकाश पर थे।

यह वही मेडिकल बोर्ड था जिसे 18 नंवबर को सीएमओ ने भंग करते हुए शासन के निर्देशों के अनुसार नया बोर्ड गठित किया था। याद दिला दें सीएमएस पूर्व में ही कह चुके हैं कि वह 17 तारीख को छुट्टी पर थे और उन्हें प्रकरण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन परिस्थितियां कुछ और ही कह रही हैं।

सीएमएस की ओर से जारी एक ऐसे निर्देश के बारे में चर्चा है जिसके आधार पर ही सीएमएस के अधीनस्थों ने पुलिस भर्ती के क्रम में पहुंचे अभ्यर्थियों के नाम ओपीडी की रसीद काटने से लेकर अन्य कार्य शुरू कर दिये थे। जिसके तहत 17 नवंबर को ही एसएमएस की ओर से मेडिकल बोर्ड गठित करते हुए निर्देश जारी हुआ।

उसमें सीएमएस (अध्यक्ष) और फिज़िशियन, ऑर्थो सजर्न, सजर्न एवं नेत्र सजर्न को सदस्य बनाते हुए मोडिकल बोर्ड गठित किया गया। निर्देश की एक प्रतिलिपि डॉ. वीके श्रीवास्तव, डॉ. एसडी वर्मा, डॉ. ओपी सिंह व डॉ. गोविंद प्रसाद को और दूसरी कॉपी एक्स-रे, ईसीजी व लैब टेक्नीशियन को भेजते हुए अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण कार्य संपादित कराने को कहा गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सीएमएस छुट्टी पर फिर भी मेडिकल बोर्ड गठित