DA Image
6 जून, 2020|11:19|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पर हमला

रानीबहाल गांव में कांग्रेस के चुनाव कार्यालय और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट मामले में झामुमो के प्रत्याशी हेमंता सोरेन और उनके अंगरक्षक के विरुद्ध मसानजोर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। यह घटना रात करीब 2 बजे हुई।

आरोप है कि हेमंत सोरेन और उनके 20 समर्थकों ने चुनाव कार्यालय में मौजूद कांग्रेस के 5 कार्यकर्ताओं प्रदीप चौधरी, कृष्णा तुरी, शंकर पुजहर, सुधीर पाल और धीरेन्द्र रामदास का अपहरण कर लिया। अपहृत 4 कार्यकर्ताओं को एक जंगल में छोड़ दिया गया, जो अपने घर लौट आए। धीरेन्द्र रामदास का अभी पता नहीं है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रो स्टीफन मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन के साथ अपराधी घूम रहे थे।

सोरेन के विरुद्ध मुफसिल थाना में भादवि के धारा 147, 148, 149, 323, 365, 171 (एफ) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 123 (2) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रो. मरांडी ने हेमंता सोरेन की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि गिरफ्तारी नहीं होने पर वे धरना पर बैठेंगे।

इधर, झामुमो प्रत्याशी हेमंत सोरेन ने कहा कि उनके विरुद्ध झूठा मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने प्रो. मरांडी पर आरोप लगाया कि वे सूर्या हांसदा के आदमियों को लेकर घूम रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पर हमला