class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पर हमला

रानीबहाल गांव में कांग्रेस के चुनाव कार्यालय और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट मामले में झामुमो के प्रत्याशी हेमंता सोरेन और उनके अंगरक्षक के विरुद्ध मसानजोर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। यह घटना रात करीब 2 बजे हुई।

आरोप है कि हेमंत सोरेन और उनके 20 समर्थकों ने चुनाव कार्यालय में मौजूद कांग्रेस के 5 कार्यकर्ताओं प्रदीप चौधरी, कृष्णा तुरी, शंकर पुजहर, सुधीर पाल और धीरेन्द्र रामदास का अपहरण कर लिया। अपहृत 4 कार्यकर्ताओं को एक जंगल में छोड़ दिया गया, जो अपने घर लौट आए। धीरेन्द्र रामदास का अभी पता नहीं है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रो स्टीफन मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन के साथ अपराधी घूम रहे थे।

सोरेन के विरुद्ध मुफसिल थाना में भादवि के धारा 147, 148, 149, 323, 365, 171 (एफ) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 123 (2) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रो. मरांडी ने हेमंता सोरेन की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि गिरफ्तारी नहीं होने पर वे धरना पर बैठेंगे।

इधर, झामुमो प्रत्याशी हेमंत सोरेन ने कहा कि उनके विरुद्ध झूठा मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने प्रो. मरांडी पर आरोप लगाया कि वे सूर्या हांसदा के आदमियों को लेकर घूम रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पर हमला