class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रॉ की निलंबित अधिकारी हुई गिरफ्तार

अनुसंधान एवं विश्लेषण शाखा (रॉ) की एक निलंबित निदेशक को पुलिस ने अपने साथी की संपत्ति को कथित तौर पर नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

वर्तमान में निलंबित चल रही रॉ की निदेशक निशा प्रिया भाटिया को पुलिस ने उनके सेक्टर-18 स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। उनके उपर भारतीय दण्ड संहिता की धारा-451 (अवैध अतिक्रमण), धारा-427 (संपति को नुकसान पहुंचाने), धारा-323 (साधारण मारपीट) और धारा-268 (लोक शांति को भंग करना) लगाया गया है।
   
सेक्टर-16 के एसएचओ इंदरजीत सिंह के अनुसार, भाटिया के खिलाफ रॉ के निदेशक (प्रशिक्षण) की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायतकर्ता का आरोप था कि भाटिया ने देर रात में उनके घर का कॉल बेल बजाया और घर के गमलों को तोड़ दिया। इसके अलावा भाटिया ने उनकी कार के शीशों को भी नुकसान पहुंचाया है।
   
भाटिया को गिरफ्तार करके अदालत के सामने प्रस्तुत किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया।
   
गौरतलब है कि भाटिया दो साल पहले प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर खुद को आग लगाने का प्रयास करने के कारण भी काफी सुर्खियों में थीं। उसके बाद उन्होंने केन्द्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण की इमारत से भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रॉ की निलंबित अधिकारी हुई गिरफ्तार