class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता और उनके पुत्र पर हमला

बिहार में समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधोपुर छतौना गांव में देर रात सशस्त्र अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी भाजपा के वरिष्ठ नेता दिनेश सिंह एवं उनके पुत्र को तेज हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
 
पुलिस सूत्रों बताया कि भाजपा नेता दिनेश सिंह सोमवार की रात जब अपने परिजनों के साथ घर पर थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दिया। इसके बाद हथियारों का भय दिखाकर अपराधी भाजपा नेता को लेकर एक अज्ञात स्थान पर चले गए तथा तेज हथियारों से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान अपने पिता की खोज में पहुंचे उनके पुत्र संगम सिंह को भी अपराधियों ने पकड़ लिया तथा उसे भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
 
सूत्रों के मुताबिक, इस सिलसिले में मुफस्सिल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घायलों को स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। इस बीच भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शशिकांत आनंद ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए हमलावरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।

उन्होंने कहा कि घटना से एक दिन पूर्व ही भाजपा नेता ने अपने उपर जान लेवा हमले की आशंका जताई थी। लेकिन, इसके बावजूद पुलिस और प्रशासन द्वारा इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने इस घटना में शामिल अपरधियों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं की गई है, तो संगठन द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा नेता और उनके पुत्र पर हमला