अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धुंधलके में नहीं उतरवाया हेलीकाप्टर : राहुल

सीतापुर में सोमवार को धुंधलके में हेलीकाप्टर उतरने के प्रकरण में कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने कहा है कि पायलट ने कोई गलती नहीं की। जब हेलीकॉप्टर उतारा गया तो पर्याप्त रोशनी थी। मैं खुद भी पायलट हूँ। खुद जानता हूँ कि जीरो विज़िबिलिटी या धुंधलके में हेलीकॉप्टर उतारना कितना खतरनाक हो सकता है।

मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में राहुल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी कोई पायलट या मौसम विशेषज्ञ नहीं है जो मीडिया उनकी बात माने। असल में, धुंधलके में हेलीकाप्टर उतारने और इसके लिए पायलट पर दबाव बनाने की बात खुद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मीडिया से कही थी।

लेकिन प्रेस कांफ्रेंस में राहुल के साथ मौजूद डा. जोशी ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया। यूपी प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के मुताबिक डा. जोशी के बयान को गलत संदर्भ से जोड़ा गया।

प्रेस कान्फ्रेंस राहुल से धुंधलके में हेलीकाप्टर उतरवाने से जुड़े तमाम सवालों की झड़ी लग गई। राहुल ने कहा कि आज सुबह मेरे पायलट ने मुझसे अपनी तकलीफ बयान की। इस तरह की खबरों से उनकी नौकरी पर बन सकती है जबकि खबरों में कोई हकीकत नहीं है।

श्री गांधी ने कहा कि वह एसपीजी सुरक्षा में रहते हैं और सुरक्षा के मामले में अधिकारियों के एक-एक निर्देश का पालन करते हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया चाहे तो डाइरेक्टर एसपीजी को फोन करके पूछ सकता है कि उन्होंने आज तक कोई नियम नहीं तोड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धुंधलके में नहीं उतरवाया हेलीकाप्टर : राहुल