class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस का व्यवहार घमंडी शासक की तरह हैः नकवी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि देश में महंगाई भ्रष्टाचार आतंकवाद और बेरोजगारी चरम पर होने के बावजूद भी कांग्रेस की अगुवाई वाली केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार अहंकारी और घमंडी शासक की तरह व्यवहार कर रही है।

नकवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केन्द्र में आने के बाद कांग्रेस यह मानती है कि जनता ने उसे जनादेश, महंगाई, आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए दिया है। हर चुनाव में जीतने के बाद कांग्रेस इन चीजों में दस प्रतिशत का इजाफा करती है। उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण आम आदमी त्राहि-त्राहि कर रहा है, कुचला जा रहा है।

भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि झारखंड विधानसभा का चुनाव टर्निंग प्वाइंट साबित होगा और कांग्रेस की काले नोटों की बोरियां और तिजोरियों को खोलने के बावजूद भाजपा, जद-यू गठबंधन को राज्य में दो तिहाई बहुमत मिलेगा।

उन्होंने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान में भ्रष्टाचार के जितने मामले है, उसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस के केन्द्र में आने के बाद बोफोर्स में दलाली खाने वाले क्वात्रोची के सील खाते को मुक्त कर दिया गया, जबकि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के शासनकाल में उसके खाते को सील किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस का व्यवहार घमंडी शासक की तरह हैः नकवी