DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

राजधानी के रोहिणी व कंझावला इलाके में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत दो की मौत हो गई। महिला को कुचलने वाले आरटीवी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि युवक को कुचलने वाला डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। फरार डंपर चालक की पुलिस तलाश कर रही है।


पहली दुर्घटना कंझावला इलाके में सोमवार रात हुई। हरियाणा निवासी 22 वर्षीय हरीश की कंझावला के कुतुबगढ़ इलाके में जूते की दुकान है। वह अपनी दुकान बंद कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। वह कंझावला इलाके में ही था, तभी उसे एक बेलगाम डंपर ने कुचल दिया। जख्मीहालत में उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद मौके से आरोपी चालक फरार हो गया।
दूसरी दुर्घटना रोहिणी सेक्टर-15 में मंगलवार सुबह करीब छह बजे हुई। 55 वर्षीय मुन्नी देवी अपने घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी, तभी एक तेज रफ्तार आरटीवी ने उसे टक्कर मार दी। जख्मीहालत में महिला को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी चालक भगवानदास को गिरफ्तार कर लिया है। आरटीवी जब्त कर पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत