class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वुड्स का नाम दस महिलाओं के साथ जुड़ा

वुड्स का नाम दस महिलाओं के साथ जुड़ा

दुनिया के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स के विवाहेत्तर संबंधों की खबरों के लिए माफी मांगने के बाद उनके साथ रिश्ते होने का दावा करने वाली महिलाओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वुड्स की पत्नी एलिन नार्डेग्रेन उनका घर छोड़कर चली गई हैं।

खबरों के मुताबिक कार दुर्घटना के बाद वुड्स के साथ रिश्ते होने का दावा करने वाली महिलाओं की संख्या 10 तक पहुंच चुकी है। दुर्घटना के मामले में हालांकि एक नया मोड़ आया और एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दुर्घटना से पहले वुड्स ने शराब पी थी और वह दवाइयां ले रहे थे।

पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि एक चश्मदीद ने उनसे कहा कि वुड्स ने शराब पी थी और वह एम्बियन और विकोडिन ले रहे थे। यह चश्मदीद संभवतः उनकी पत्नी एलिन वुड्स थी। इससे पहले पुलिस रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि मौके से दो लोहे के क्लब मिले जिनमें से एक का इस्तेमाल संभवतः कार का शीशा तोड़कर वुड्स को गाड़ी से बाहर निकालने के लिए किया गया। उनकी गाड़ी में 235 डॉलर भी मिले थे। फाक्स न्यूज ने अपनी खबर में कहा है कि वुड्स के साथ संबंधों का दावा करने वाली महिलाओं की संख्य10 तक पहुंच गई है जिसमें पूर्व पार्न स्टार होली सिम्पसन भी शामिल है।

उधर विवाहेत्तर संबंधों के कारण मुश्किल में पड़े गोल्फ स्टार टाइगर वुड्स की पत्नी एलिन नार्डेग्रेन उनका घर छोड़कर चली गई हैं। व्यस्क फिल्मों की अभिनेत्री होली सिंपसन द्वारा वुड्स के साथ संबंधों की बात स्वीकारने के बाद एलिन ने यह कदम उठाया है।

वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक होली सातवीं ऐसी महिला हैं, जिन्होंने वुड्स के साथ शारीरिक संबंधों की बात स्वीकार की है। इससे नाराज एलिन ने सोमवार को फ्लोरिडा स्थित वुड्स का 17 लाख पाउंड कीमत का मकान छोड़ दिया।
 ऐसा कहा जा रहा है कि एलिन ने पास ही एक महान किराए पर ले लिया है। इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वुड्स और एलिन के दो बच्चों, दो वर्ष का सैम एलेक्सिस और 10 महीने का चार्ली एलेस्क एलिन के साथ हैं या नहीं। वुड्स और एलिन की पांच वर्ष पहले शादी हुई थी।

एलिन ने लगातार दस दिनों तक अपने पति के विवाहेत्तर संबंधों की चर्चा सुनने के बाद यह कदम उठाया। एलिन ने अपने पति के विवाहेत्तर संबंधों से तंग आकर उन्हें तलाक देने का फैसला कर लिया है लेकिन वुड्स चाहते हैं कि एलिन कम से कम 2016 तक इस शादी को बनाए रखें। इसके लिए वुड्स ने एलिन को एक बड़ी राशि हर्जाने के तौर पर देना स्वीकार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वुड्स का नाम दस महिलाओं के साथ जुड़ा