class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूरी तैयारी से आई हूं: गौहर खान

पूरी तैयारी से आई हूं: गौहर खान

किस तरह का रोल है आपका इस फिल्म में?
इस फिल्म के और अपने रोल के बारे में मैं कुछ नहीं बता सकती। आप जानते ही हैं कि यशराज वाले अपने कलाकारों से ऐसा कांट्रेक्ट कर लेते हैं। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि इस फिल्म में मेरा रोल बहुत ही बढ़िया है और लोगों को यह पसंद भी जरूर आएगा।

क्या आपने एक्टिंग सीखी भी है?
जी हां, मैंने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से कोर्स किया है। इसके अलावा मैंने उच्चारण का कोर्स भी किया है और मैं मार्शल आर्ट भी जानती हूं।

मॉडलिंग से एक्टिंग की तरफ अचानक आ गईं या पहले से ही सोच रखा था?
मैं शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। इस तरफ कुछ हो नहीं रहा था तो मैं मॉडलिंग और टी़वी. की तरफ मुड़ गई, पर मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मेरी शुरुआत यशराज फिल्म्स जैसे प्रतिष्ठित बैनर से होगी। मैं जानती हूं कि अब लोग मुझसे उम्मीदें भी ज्यादा लगाएंगे, लेकिन मैंने भी कमर कस ली है कि किसी को निराश नहीं होने दूंगी।

फिल्मों में आपकी कोई आदर्श अभिनेत्री है?
रेखा जी मेरी आदर्श हैं। जिस किस्म की फिल्में उन्होंने की हैं, वे मुझे बहुत पसंद हैं। मैं भी उत्सव,  खून भरी मांग और उमराव जान जैसे किरदार करना चाहती हूं।

क्या इस फिल्म के अलावा भी कुछ कर रही हैं?
नहीं। टीवी तो मैंने फिलहाल पूरी तरह से छोड़ दिया है और फिल्मों में भी अभी मैं कुछ नया स्वीकार नहीं कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि मेरा काम देख कर यहां के लोग खुद मेरे बारे में यह तय करें कि वे मुझे किस तरह के रोल देना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूरी तैयारी से आई हूं: गौहर खान