class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेलीकॉप्टर लैंडिंग में नियमों की अवहेलना नहीं: राहुल गांधी

हेलीकॉप्टर लैंडिंग में नियमों की अवहेलना नहीं: राहुल गांधी

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने कहा है कि सीतापुर में हेलीकॉप्टर लैंडिंग में किसी नियम की अवहेलना नहीं हुई है। वह लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

राहुल गांधी से जब पूछा गया कि कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि उन्होंने पायलट को हेलीकॉप्टर अंधेर में उतारने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि सब कुछ पायलट के निर्णय पर हुआ और मैंने कोई दवाब नहीं बनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि रीता बहुगुणा जी तकनीक से संबंधित नहीं हैं, इसलिए उन्हें इस बारे में शायद सही जानकारी नहीं हो।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप एक ऐसे तथ्य पर रिपोर्ट बना रहे हैं, जो है ही नहीं। उन्होंने कहा कि इस रिपोर्ट के बाद पायलट दुखी है और उसे नौकरी जाने का डर सता रहा है।

उन्होंने कहा कि आप एनएसजी से भी पूछ सकते हैं कि मैं कभी भी किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करता। मैं जो कुछ भी करता हूं वह एनएसजी की अनुमति से ही करता हूं।

उल्लेखनीय है कि रीता बहुगुणा जोशी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने सीतापुर जिले में पायलट को अंधेरे में ही हेलीकॉप्टर उतारने को विवश किया। रीता जी ने कहा था कि उन्होंने जनता के लिए जोखिम उठाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेलीकॉप्टर लैंडिंग में नियमों की अवहेलना नहीं: राहुल गांधी