DA Image
27 मई, 2020|12:09|IST

अगली स्टोरी

चंदौली में करंट से चालक खलासी व मजदूर घायल

अलीनगर थाना क्षेत्र के खजूर गांव में लटक रहे बिजली के तार से स्पर्शहो जाने से एक ट्रक पर सवार मजदूर, खलासी और चालक घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर शाम तक ट्रक मौके पर ही खड़ा रहा। इस घटना से क्षेत्र के ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे खजूर गांव में बन रहे पावर हाउस के लिए गिट्टी पहुंचाने आ रहे बिना नंबर का एक ट्रक विद्युत पोल से नीचे लटक रहे तार के सम्पर्क में आ गया। ट्रक के ऊपर बैठा नारायणपुर निवासी 35 वर्षीय मजदूर राम विलास विद्युत तार के सम्पर्क में आ गया और तार में प्रवाहित हो रही विद्युत से गंभीर रूप से घायल हो गया।

मजदूर के झुलसने के कारण विद्युत प्रवाह ट्रक में भी संचालित हो गया, जिससे ट्रक चालक रामदीन और खलासी भी विद्युत आंशिक रूप से घायल हो गये। तीनों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और रस्सी फेंककर तीनों को बचाया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना विद्युत विभाग को भी दी।

इसके बाद भी काफी देर तक विद्युत प्रवाह नहीं रुका, तो ग्रामीणों ने सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर प्रदर्शनकारियों को शांत कराया तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। गौरतलब है कि, ट्रक के तार से टकराने के कारण ट्रांसफार्मर सहित पोल झुक गया है। इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:चंदौली में करंट से चालक खलासी व मजदूर घायल