अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति-पत्नी एक ही गांव के पंचायत आग बबूला

रेवाड़ी की रहने वाली दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही सरला ने अपने ही गांव मनेठी के युवक सुनील से प्रेम विवाह रचा लिया है। दोनों यादव गोत्र के हैं। युवक-युवती के इस प्रेम विवाह पर गांववालों की भृकुटियां तन गई हैं। रविवार को गांव में पंचायत हुई जिसमें रिश्ते को जल्द तोड़ने का हुक्म जारी किया गया।

बताया जाता है कि रेवाड़ी जिले में मनेठी गांव के रामचंद्र यादव की बेटी सरला ने गांव के सुनील यादव के साथ दिल्ली के एक आर्य समाज मंदिर में विवाह रचाया है। ग्रामीणों को जब इस रिश्ते की खबर लगी तो बवाल मच गया। नाराज गांव वालों ने रविवार को गांव में पंचायत का आयोजन किया। पंचायत में इस विवाह पर कड़ा एतराज जताया और कहा कि इसे जितना जल्द हो सके समाप्त कर दिया जाए।

सुनील के पिता ने कहा कि उनके बेटे ने उनकी मर्जी के खिलाफ यह शादी की है। वे अपने बेटे को समझाने की कोशिश करेंगे। तनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से खोल थाना प्रभारी रामअवतार पंवार, चौकी प्रभारी जगमाल सिंह व अन्य सिपाही पंचायत में उपस्थित रहे।

ढाई घंटे चली पंचायत में पांच आदमियों की एक कमेटी बनाई गई। कमेटी दिल्ली सरला के पास जाएगी और इस रिश्ते को समाप्त करने की हिदायत देगी। अगर दोनों ने इस रिश्ते को नहीं तोड़ा तो जिंदगी भर उनको गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा।

डीएसपी रामफल ने बताया कि गांव में माहौल ठीक है। संबंधित परिजनों की ओर से सुरक्षा मांगी जाएगी तो वे सुरक्षा देंगे। जानकारी के मुताबिक सरला ने अपनी व अपने परिजनों की सुरक्षा के लिए हरियाणा डीजीपी को प्रार्थना पत्र भेजा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति-पत्नी एक ही गांव के पंचायत आग बबूला
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST