class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैफियत एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

छह दिसंबर की रात कैफियत एक्सप्रेस में बम की सूचना से यात्रियों में सनसनी फैल गई। रेल प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों के भी होश उड़ गए। ट्रेन को खुर्जा जंक्शन पर रेलवे पुलिस ने घेर लिया। ट्रेन की सघन चेकिंग की गई। बम की सूचना के अफवाह निकलने पर सभी ने राहत की सांस ली।

बाबरी मस्जिद के विध्वंस की बरसी की रात दिल्ली से आजमगढ़ जा रही कैफियत एक्सप्रेस में लावारिस बैग ने यात्रियों में हड़कंप मचा दिया। बैग में बम होने की अफवाह उड़ी। गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही यात्रियों ने स्टेशन अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही इससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इससे पहले की अधिकारी कुछ करते ट्रेन कि गाजियाबाद स्टेशन से खुर्जा जंक्शन की ओर रवाना हो गई।

घबराए अधिकारियों ने खुर्जा जंक्शन स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक भरतराम को इसकी सूचना दी। उन्होंने जीआरपी और आरपीएफ को इसकी जानकारी दी। जवानों को हाईअलर्ट कर दिया गया। रेलवे पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने स्टेशन परिसर को हथियारों से लैस होकर घेर लिया। लगभग एक घंटे बाद ट्रेन स्टेशन पर पहुंची।

स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रुकते ही उसे जवानों ने घेर लिया। रेलवे पुलिस धड़ाधड़ कोच एस टू में घुस गई। उन्होंने यात्रियों से लावारिस बैग के बारे में पूछताछ की। इस दौरान बैग का मालिक वहां आ पहुंचा। उसने बताया दिल्ली से सवार होने के समय उसका टिकट कन्फर्म नहीं था। इस लिए बैग कोच में छोड़कर टीटी से मिलने के लिए दूसरे कोच में चला गया। इस दौरान यात्रियों ने लावारिस बैग देखा। सभी बम की आशंका से भयभीत हो गए। सूचना झूठी निकलने पर सभी ने राहत की सांस ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैफियत एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप