DA Image
26 फरवरी, 2020|6:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डी कम्पनी के गुर्गे रहीश के दो और साथी गिरफ्तार

एसओजी और थाना मेडिकल पुलिस ने रविवार देर रात को जेल गए रहीस के दो और साथियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार नवाब उर्फ नदीम पुत्र सुलेमान निवासी गरकावदा बिनौली सहारनपुर में हाल ही में हुई आनंदपाल सिंह की हत्या को अंजाम दे चुका है। एसओ के मुताबिक नवाब और सरधना नवादा के झंडू ने इस हत्या को अंजाम दिया था। नवाब पर हत्या के कई और मामले भी दर्ज हैं।

मेडिकल पुलिस के मुताबिक उसने रहीस का साथी होने की बात कबूल की है। इसके अलावा नवाब के साथ पकड़ा गया दूसरा बदमाश तहसीन पुत्र कामिल निवासी गंगोह सहारनपुर है। एसओ राजेश वर्मा ने बताया कि तहसीन पर भी कई संगीन मामले दर्ज हैं। दोनों के पास से एक चोरी की बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है।

आपको बता दें कि पुलिस ने रविवार को रहीस उर्फ लंबू उर्फ सोनू उर्फ अमर पुत्र इस्लामुद्दी थाना लिसाड़ी गेट को गिरफ्तार किया था। इसका एक साथी मौके से फरार हो गया था। पुलिस के मुताबिक रहीस आजकल मोदीनगर, विसोखर स्थित अपनी ससुराल में रह रहा था। रहीस पर दिल्ली, मेरठ, मुम्बई, गाजियाबाद, कोटा, फरीदाबाद, साहिबाबाद, लोनी सहित दजर्न भर जिलों में हत्या, डकैती और लूट के दजर्नों मामले दर्ज बताए गए थे। एसओ ने बताया कि नवाब की गिरफ्तारी के बारे में सहारनपुर पुलिस को सूचना दे दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:डी कम्पनी के गुर्गे रहीश के दो और साथी गिरफ्तार