class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

मौजपुर लाल बत्ती चौक केपास बीती रात एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। खून से लथपथ व बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान प्रदीप के रूप में हुई है। इस संबंध में जाफराबाद पुलिस ने चालक राजकुमार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए जान लेने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। नंदनगरी इलाके मं रहने वाला प्रदीप बाइक पर घर जा रहा था। उसी दौरान उसे तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी थी।


 सेंधमार ले उड़े 80 हजार के मोबाइल व सामान
गांधी नगर इलाके में रविवार की रात सेंधमार एक मोबाइल की दुकान से 80 हजार के मोबाइल,नगदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। क्षेत्र में लगातार लूटपाट व सेंधमारी की वारदातों को लेकर दुकानदारों में रोष व्याप्त है। उनका कहना है कि मार्केट में बांग्लादेशी गिरोह लगातार वारदात कर रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में मामला दर्ज कर सेंधमारों की तलाश की जा रही है।


राजगढ़ कालोनी में रहने वाले सुरजीत सिंह अरोड़ा की सत्संग मार्ग गांधी नगर में गुरु कृपा टेलीकॉम के नाम से मोबाइल की दुकान है। वह रात को दुकान बंद कर घर गए थे। सुबह करीब छह बजे उन्हें उनके जानकारी ने सूचित किया कि दुकान के शटर टूटे पड़े हैं। वह दुकान पर पहुंचे। दुकान में रखे 30 हजार रुपये के मोबाइल,20 हजार के कूपन, 5600 रुपये नगद तथा अन्य सामान गायब था। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि सेंधमार करीब 80 हजार रुपये का सामान लूट कर ले गए। उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में एक की मौत