DA Image
25 फरवरी, 2020|8:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक नजर गाजियाबाद पर

प्रशासन ने मांगी सीएमओ से स्वाइन फ्लू की जानकारी
गाजियाबाद। स्वाइन फ्लू से बच्चों की मौत के बाद एडीएम सिटी ने सीएमओ से स्वाइन फ्लू के मरीजों का आंकड़ा मांगा है। एडीएम सिटी एस.के श्रीवास्तव ने बताया कि सीएमओ ने जानकारी दी है कि जिले में स्वाइन फ्लू के 32 मामलों की पुष्टि हैं। साथ ही बताया है कि जिले में इस बीमारी के कारण अभी तक कोई मौत नहीं हुई है।


बंधुआ मजदूरी की शिकायत गलत निकली
गाजियाबाद। लोनी क्षेत्र के गांव खड़खड़ी में मजदूरों को बंधक बनाए जाने की शिकायत गलत निकली। इंस्पेक्टर लोनी अशोक राणा का दावा है कि सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश तुरंत ही पुलिस टीम सम्बंधित भट्टे पर छापेमारी के लिए भेज दी गई थी। मौके पर मिले मजदूरों में से किसी ने भी उनको जबरन भट्टे पर रोके जाने की शिकायत नहीं की। इस आधार पर शिकायतकर्ता महिला इमराना की शिकायत खारिज कर दी गई।


केबिल आपरेटर्स का डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन
गाजियाबाद। मनोरंजन कर विभाग द्वारा सैम्पिल सर्वे कराए जाने के विरोध में सोमवार को केबिल आपरेटरों ने डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन किया। साथ में व्यापार मंडल वाले भी थे। आपरेटर्स का कहना था कि शहर में तमाम जगहों पर असामाजिक तत्व कटिया डालकर कनेक्शन कर लेते हैं। विभागीय सर्वे और अब बनाया गया पेनल्टी का नियम सही नही हैं। इससे आपरेटर्स परेशान होंगे। प्रदर्शन में एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा समेत तमाम आपरेटर शामिल थे।


छात्रों को सिखाए आपदा प्रबंधन के गुर
गाजियाबाद।
नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस के अवसर पर सुरक्षा कोर ने सोमवार को सेठ मुकुंदलाल इंटर कालेज में छह सौ छात्रों को आपदा प्रबंधन का प्रशिक्षण दिया। सहायक उपनियंत्रक सीएम मीणा ने ताया कि प्रशिक्षण के दौरान बच्चों को हवाई हमले, आग, आपदा के समय बचाव के तरीके सिखाए गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:एक नजर गाजियाबाद पर