अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद आस-पास

वैशाली में जीडीए टीमों से टकराव के बाद उजड़े झुग्गीवासियों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता का कहना था कि पूर्व में विरोध प्रदर्शन के बीच प्रशासन ने लिखित में गरीबों को आवास देने का भरोसा दिया था मगर वादा आज तक पूरा नहीं किया है। प्रशासन ने अब झुग्गीवालों को नौ दिसंबर को जीडीए सचिव से वार्ता के लिए कहा है।

गाजियाबाद। ऑल इंडिया टैक्सटाइल मजदूर जनता यूनियन के महामंत्री केके शुक्ला ने बताया कि मेधि स्पीनिंग एंड वीविंग मिल्स कंपनी लि. मोदीनगर की बंद पांच कपड़ा मिलों के पांच मजदूरों द्वारा एसडीएम मोदीनगर के कार्यालय पर भूख हड़ताल शुरू कर दी। जिसे एसडीएम और मिल प्रबंधन के आश्वासन पर स्थगित कर दिया। प्रशासन ने भरोसा दिया है कि हमारी समस्याओं का जल्द निराकरण किया जाएगा।

गाजियाबाद। आईटीईआरसी कालेज दुहाई का स्थापना दिवस समारोह का शुभारंभ एड्स जागरूकता रैली निकालकर किया गया। यह समारोह सात दिन तक चला। जिसके अंतर्गत, भाषण, राष्ट्रगीत, भजन, चित्रंकन, पर्यावरण संरक्षण तथा रंगोली आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

गाजियाबाद। गाजियाबाद क्रिकेट लीग 2009-10 में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पर सेंयुरियन क्लब और डीडीपीएस के बीच मैच खेला गया। जिसमें डीडीपीएस ने 95 रनों से विजय प्राप्त की। अच्छे प्रदर्शन के लिए लोहित शर्मा को मैन ऑफ दॉ मैच का पुरस्कार दिया गया।

हापुड़। पल्स पोलियो अभियान के तहत सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर-घर जाकर बच्चाों को दवा पिलाई। जिसमें दो दजर्न घरों में टीम का विरोध भी हुआ। कार्यक्रम अधिकारी ने बताया कि सोमवार को कुछ घरों में दवा पिलाने आई टीम का विरोध भी हुआ, लेकिन बाद में कुछ लोगों की मदद से दवा पिलवा दी गई। यह अभियान शुक्रवार तक चलेगा।

हापुड़। रविवार की रात रिलायंस मोबाइल सेवा व सोमवार की सुबह बीएसएनएल की मोबाइल सर्विस घंटो ठप्प रही। देर रात गड़बड़ी ठीक हो सकी। सोमवार की सुबह बीएसएनएल की सर्विस ठप रहने से हजारों उपभोक्ता परेशान रहे। बीएसएनएल की सुबह 7 बजे से दोपहर 10 बजे तक सेवा ठप रही।

हापुड़। कोतवाली पुलिस ने मौहल्ला सिंकदर गेट क्षेत्र में अवैध रूप से पशुओं से अवशेष से चर्बी निकाल रहे एक व्यक्ति गुल्लू को गिरफ्तार कर 60 कुंतल मृत मवेशियों का मांस कचरा बरामद किया है। जबकि इसके चार साथ फरार हो गए हैं। इन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

पिलखुवा। जनता के धरना-प्रदर्शन के फलस्वरूप पिलखुवा नगर को अब प्रशासन द्वारा नियमित रूप से 14 घंटे बिजली की आपूर्ति की जाएगी। पूर्व विधायक नरेंद्र सिसौदिया, वस्त्र व्यापारी संघ के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष प्रवीण मित्तल, पावरलूम एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सिंहल के नेतृत्व में सेंचुंरी बिजलीघर पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने धरना तथा व्यापार बंद का आह्वान किया था। जिसके चलते बिजली विभाग के अधिकारियों, एसडीएम हापुड़ तथा एसडीएम की उपस्थिति में चौदह घंटे बिजली आपूर्ति घोषणा की गई थी। नगर के व्यापारी संगठनों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि यदि फिर से कटौती की गई तो नगर की जनता एक बड़ा आंदोलन करेगी।

पिलखुवा। श्री दिगम्बर जैन महासमिति के उत्तर प्रदेश- उत्तरांचल के अध्यक्ष पद के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में मेरठ के एमएम जैन ने विजय प्राप्त की। चुनाव में कुल 298 मत पड़े जिनमें से उन्हें 222 मत प्राप्त हुए। मुजफ्फरनगर के जगदीश जैन तथा मेरठ के एमएम जैन व विनोद जैन के उम्मीदवार बन जाने से महासमिति के इतिहास में पहली बार बैलेट पेपर का इस्तेमाल किया गया।

पिलखुवा। क्राइम ब्रांच ने पिलखुवा में अचानक छापा मारकर विस्फोटक पदार्थ बरामद करने का प्रयास किया परंतु असफल रहे। एसओजी की टीम ने छपाई के रंबों में प्रयोग किए जाने वाले कैमिकल पोटेशियम क्लोरेट के डीलरों के यहां छापा मारा। परंतु न तो उन्हें डीलर मिले और न ही गोदामों के कैमिकल ही मिल सका। टीम ने गुप्ता कैमिकल जवाहर बाजार, धर्मेद्र वर्मा, गुलरू बाबा मंदिर व देवेंद्र शर्मा ने मौहल्ला गढ़ी स्थिति गोदामों को सील कर दिया है। यह पता चला है कि एसओजी टीम इनके यहां से कुछ कागज भी जब्त कर ले गई है।

गढ़मुक्तेश्वर। थाना बहादुरगढ़ अंतर्गत ग्राम कनौर में ट्रैक्टर से खेत जोतते समय ट्रैक्टर के नीचे आने से एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक युवक कनीर निवासी महीपाल सिंह पुत्र इंद्राज सिंह है। मृतक के पिता ने इसकी सूचना बहादुरगढ़ पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजियाबाद आस-पास