अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हवाई पट्टी पर जमे रहे कांग्रेसी

राहुल गांधी को अपनी बस एक झलक दिखाने और हाथ हिलाकर उनका आशीर्वाद पाने के लिए कांग्रेसियों का जमावड़ा धनीपुर हवाई पट्टी पर सुबह से ही लगना शुरू हो गया था। कुहासे भरी सर्दी और फिर गुनगुनी धूप में एक टाँग पर घंटों खड़े होने के बावजूद राहुल से सिर्फ वही कांग्रेसी मिल पाये जो हवाई पट्टी के अंदर प्रवेश पा गए थे। इनमें प्रदेश अध्यक्ष और यहाँ के पूर्व सांसद सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

राहुल के आगमन का समय सुबह आठ बजे था। कहीं कोई चूक न हो जाए और हम रह न जाएं, इस ख्याल से कांग्रेसी सुबह-सुबह ही हवाई पट्टी पहुँच गए। उन्होंने सोचा था कि जितनी जल्दी पहुँचेंगे, अंदर घुसने में उतनी ही आसानी होगी। लेकिन उनकी इन योजना पर तुषारापात हो गया, क्योंकि उनसे भी पहले एसपीजी के जवान पहुँच गए थे। लिहाजा बिना पास वालों को अंदर तो दूर हवाई पट्टी के मुख्य गेट तक फटकने भी नहीं दिया जा रहा था। बावजूद इसके राहुल की एक मुस्कान के लिए बाहर ही सैकड़ों कांग्रेसी जमे रहे।

लगभग सवा दस बजे राहुल का हवाई जहाज हवाई पट्टी के ऊपर मंडराया और पाँच मिनट का चक्कर लगाने के बाद उतर गया। अंदर पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद 10.25 पर राहुल का काफिला हवाई पट्टी से बाहर निकला। जोश में कांग्रेसियों ने जिंदाबाद के नारे भी लगाए, लेकिन राहुल बिना कोई रिस्पांस दिए हुए एएमयू के लिए निकल गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हवाई पट्टी पर जमे रहे कांग्रेसी