class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल की एक झलक पाने को बेताब रहीं छात्राएं

कितना क्यूट है ना? हाँ, यार। सिंपल ड्रेस में भी हैंडसम लग रहा है। काश, हम लोगों को भी राहुल से इंट्रैक्शन करने का मौका मिलता। राहुल गाँधी जब कैनेडी हॉल में प्रवेश कर रहे थे, तब बाहर लगे स्क्रीन पर उन्हें देख कर एएमयू की कुछ छात्राओं और छात्रों के मुँह से ऐसे ही शब्द निकल पड़े। यहाँ मौजूद हर कोई राहुल को करीब से देखने और उनसे बात करने की लालसा पाले हुए था, लेकिन सुरक्षा और पास के कड़े नियमों के चलते ऐसा संभव न हो सका।

राहुल गाँधी का काफिला एमएमयू सुबह 10.45 पर पहुँचा। कड़ी सुरक्षा के बीच पहुँचे काफिले की एक काली गाड़ी से उतर राहुल सीधे कैनेडी हाल की ओर चल दिए। उनकी झलक पाने के लिए कुछ छात्रों ने दीवार को फांदने की कोशिश की तो कुछ छात्रओं ने बैरिकेडिंग के बीच से निकलने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहीं।

मनमसोस कर बाहर लगे स्क्रीन पर आ रहे राहुल पर नजर पड़ी तो एक छात्र उनकी मुस्कान पर ही फिदा हो गई। सहेली से बोल पड़ी कितना क्यूट है यार। उसकी सहेली सहमति में सिर हिलाते हुए सामने लगे स्क्रीन में राहुल को देखने में खो गई।

ऐसा नहीं कि राहुल का क्रेज लड़कियों में ही रहा हो, एएमयू के छात्र राहुल की सादगी और शालीनता पर फिदा हो गए। कैनेडी हाल में जब राहुल ने सलाम वालेअकुम से विद्यार्थियों का अभिवादन किया तो बाहर स्क्रीन पर उन्हें देख रहे छात्रों में जोश भर गया। वह एक साथ जवाब में बोल पड़े वालेअकुम सलाम। लगभग 45 मिनट तक राहुल के स्वागत और उनसे हो रहे सवाल-जवाब को देखते रहे। छात्रों को राहुल की सादगी और सादे कपड़ों में उनकी स्मार्टनेस भा गई।

लकी रही छात्र

एएमयू की हजारों छात्र-छात्रओं के बीच एक छात्र ऐसी भी रही जो राहुल को गुलाब की कली देने में कामयाब रही। राहुल ने भी मुस्कुरा कर उसे लिया, लड़की से हाथ मिलाया और फूल देखते हुए उसे बाय कहते हुए चल दिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कितना क्यूट है ना, हाँ यार