DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्वत लेने वाला है जद-यू से उम्मीदवार

पूर्व विदेश राज्य मंत्री और निर्दलीय सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में यहां की जनता को भ्रष्टाचारियों से बदला लेने का अवसर मिला है। अब राज्य की किस्मत यहां की जनता तय करेगी।

सिंह ने रविवार को झारखंड में तृतीय चरण का चुनाव प्रचार समाप्त कर दिल्ली रवाना होने से पहले कहा कि दुख इस बात का है कि सांसद रिश्वत प्रकरण में रिश्वत लेने की बात खुलेआम स्वीकार करने वाले शैलेन्द्र महतों को जद-यू, भाजपा गठबंधन ने बोकारो से अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा मामला सांसद रिश्वत प्रकरण था, जिसमें नरसिंह राव की अल्पमत सरकार को बचाने के लिए सांसदों ने रिश्वत ली थी। महतों भी इसमें शामिल थे और उन्होंने यह कबूल भी किया था।

लोक मोर्चा के संयोजक सिंह ने कहा कि झारखंड की जनता को यह तय करना होगा कि वह किस तरह की सरकार चाहती है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आबाज उठाने वाले लोग ही भ्रष्टाचारी को उम्मीदवार बनाए तो इसे जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि झूठे वादे करने वाले लोगों को भी जनता पहचान चुकी है। अब लोक मोर्चा झारखंड की खोई प्रतिष्ठा को पुनः स्थापित करने के लिए अपनी सारी शक्ति झोंक देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिश्वत लेने वाला है जद-यू से उम्मीदवार