class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर जिला जेल में बंदियों ने किया बवाल

जिला जेल में एक बार फिर बंदियों और बंदी रक्षकों के बीच सोमवार को घमासान हुआ। इस बार कुछ बंदीरक्षकों ने बैरक नम्बर तीन और सात के दो कैदियों को बुरी तरह मारपीट दिया। उबाल में आये बंदियों ने भी जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलते ही जेल अधीक्षक समेत डिप्टी जेलर और काफी संख्या में बंदी रक्षक मौके पर पहुंचे। हालात पर काबू पाने के लिए पगली घंटी भी बजायी गयी। जेल अधीक्षक आर.एन. शर्मा ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार करते हुए कहा कि, जेल में छोटे-मोटे बवाल होते ही रहते हैं।

सोमवार को जेल के कुछ बंदी रक्षकों ने नाराज होकर बैरक नम्बर तीन के बंदी विनोद राय और बैरक सात के बंदी राजेश को बुरी तरह मारपीट दिया। इसके बाद बैरक नम्बर सात के कैदियों को आज दिन का खाना भी नहीं दिया गया। इस बात से नाराज कई बैरकों के बंदी लामबंद होकर मेस में पहुंच गये और वहां मौजूद बंदीरक्षकों को मारने के लिए दौड़ा लिया।

हालात बिगड़ती देख जेल प्रशासन में हड़कम्प मच गया। अपने आफिस में मौजूद जेल अधीक्षक और डिप्टी जेलर मौके पर पहुंचे। बवाल पर उतरे बंदियों पर काबू पाने के लिए पगली घंटी भी बजायी गयी। करीब आधे घंटे तक कई बैरकों के बंदी जमीन पर बैठकर जेल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। काफी समझाने-बुझाने के बाद बंदियों का गुस्सा शांत हुआ और वे वापस अपने बैरकों में चले गये। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर जिला जेल में बंदियों ने किया बवाल