class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक ही रात में कई दुकानों के ताले टूटे

 इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर-4 की मार्केट में बदमाशों ने एक ही रात में आधा दजर्न दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात कोअंजाम दिया। अगले दिन सुबह बैंक एटीएम के गार्ड ने इसकी सूचना दुकान मालिकों को दी। बाद में पुलिस भी वहां पंहुची। मार्केट में आएदिन हो रही चोरी की वारदातों से दुकानदारों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।


वैशाली सेक्टर-4 मार्केट एसोसिएशन के सचिव जेपी सिंह ने बताया कि रविवार की रात मार्केट के दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए थे। सोमवार की सुबह साढ़े पांच बजे मार्केट में ही बैंक एटीएम के गार्ड ने देखा कि कई दुकानों के शटर टूटे पड़े हैं। उसने फौरन इसकी सूचना दुकानदारों व स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पंहुचे राजकुमार गर्ग, रविन्द्र सिंह कठैत व सिप्पी ने देखा कि उनकी दुकानों के शटर टूटे पड़े हैं। बदमाश सिप्पी मेडिकोज, रविंद्रा मेडिकोज, गर्ग कन्फेक्शनर्स सहित छह दुकानों के शटर तोड़ करीब पचास हजार की नकदी व अन्य सामान ले गए।


चोरी की वारदात से नाराज दुकानदारों का कहना है कि पिछले छह माह में मार्केट में चोरी की यह तीसरी घटना है। मार्केट एसोसिएशन के सचिव जेपी सिंह ने बताया कि सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस से कई बार लिखित में शिकायत की गई है लेकिन पुलिस गश्त बढ़ाने के बजाय दुकानदारों को ही निजि गार्ड्स रखने की नसीहत देती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक ही रात में कई दुकानों के ताले टूटे