class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीसीटीवी कैमरे ने पकड़ा सेंधमारों को

पुलिस ने तो नहीं, लेकिन सीसीटीवी ने अपनी डयूटी निभाई। न्यू उस्मानपुर इलाके में एल्यूमिनियम व्यापारी की फैक्ट्री में सेंधमारी कर तीन लाख से अधिक का माल लूट कर ले गए पांच सेंधमारों को सीसीटीवी ने कैद कर लिया। फैक्टरी से चंद कदम की दूसरी पर पुलिस पिकेट है, मगर यहां तैनात कर्मियों को वारदात की भनक तक नहीं लगी। व्यापारी ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौप दी है जिसके आधार पर सेंधमारी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सेंधमारों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है।

के साथ रहते हैं। भूतल पर उनका एल्यूमिनिम के वायर सप्लाई तथा गैस के चूल्हे बेचने का कारोबार है। पहली मंजिल पर वह रहते हैं। रविवार होने की वजह से फैक्टरी बंद थी। वह खाना खाने के बाद परिवार के साथ जल्द ही सो गए थे। सोमवार सुबह उठे तो देखा कि फैक्टरी के पीछे की तरफ का शटर टूटा पड़ा है। वह नीचे आए और देखा कि फैक्टरी से करीब तीन लाख से अधिक का सामान चोरी था। जिस स्थान पर यह वारदात हुई वहां से चंद कदम की दूरी पर पुलिस पिकेट है। लेकिन वारदात की  उन्हें भनक तक नहीं लगी।

से पता चला है कि एक सेंधमार ने नकाब बांधा हुआ था जबकि चार अन्य सेंधमार के चेहरे दिखाए दे रहे हैं। सेंधमार करीब 12 बजकर तीन मिनट पर फैक्टरी में घुसे और लगभग 30 मिनट तक वहां रहे। सीसीटीवी के यह फुटेज व्यापारी ने पुलिस को सौप दी। पुलिस का कहना है कि फुटेज की मदद से जल्द ही सेंधमार पकड़े जा सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीसीटीवी कैमरे ने पकड़ा सेंधमारों को