अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैक्टरी में बदमाशों का धावा, लाखों के गारमेंट्स चोरी

यूरोप और अमेरिका के देशों में फैशनेबल गारमेंट्स सप्लाई करने वाली एक फैक्ट्री पर धावा बोलकर बदमाशों द्वारा चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने ट्रक में भरकर करीब 60-70 लाख रुपए कीमत के बने-अधबने कपड़े चुरा ले गये। फैक्टरी मालिक के सूचना देने के बाद भी पुलिस पल्ला झाड़ने में लगी रही। घटना कोतवाली सेक्टर 20 के ए ब्लाक सेक्टर 9 की है। देरशाम तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।


जानकारी के अनुसार डिफेंस कालोनी, दिल्ली निवासी राहुल गोयल की ए-30 सेक्टर 9 में फैशनमेकर नाम से एक्सपोर्ट कंपनी है। सुरक्षा के लिए सलारपुर स्थित न्यू ऐरा ब्लैक टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज के गार्ड लगाये गये हैं। यहां महिलाओं के लिए फैशनेबल कपड़े बनाये जाते हैं। कंपनी का बना कपड़ा शत-प्रतिशत यूरोप और अमेरिका के देशों में सप्लाई किया जाता है। रविवार को फैक्टरी बंद होने के कारण दो गार्ड डयूटी पर थे। रात में बदमाशों ने धावा बोलकर फैक्टरी के बेसमेंट में बने गोदाम में रखे महंगे कपड़ों के बंडल और बने बनाये कपड़े चुरा ले गये।

कपड़ों की कीमत करीब 60-70 लाख रुपए आंकी गई है। बदमाशों ने गोदाम काताला तोड़कर पीछे के रास्ते से सामान बाहर खड़े ट्रक में लाद ले गये लेकिन वहां तैनात दो गार्ड दुर्गा प्रसाद गौतम और अवनीश को इसकी भनक तक नहीं  लगी। सोमवार को सुबह सिक्योरिटी सुपरवाइजर जब फैक्टरी गार्डो को चेक करने पहुंचा तो देखा कि कुछ कपड़े फैक्टरी के लान में बिखरे पड़े हैं। सुपरवाइजर ने इसकी सूचना फैक्टरी मालिक राहुल गोयल को दी। राहुल ने 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, बावजूद पुलिस घंटो बाद पहुंची और गार्ड दुर्गा प्रसाद को हिरासत में लेकर चलती बनी। दूसरा गार्ड अवनीश दूबे मौके से फरार हो गया है। गोयल को आशंका है कि गार्डो की मिलीभगत से ही फैक्टरी में लूटपाट की घटना हुई है। देरशाम तक कोतवाली सेक्टर 20 ने मामला दर्ज नहीं किया था। पुलिस की लापरवाही से उद्यमी अपना कारोबार समेटने के बारे में सोचने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैक्ट्री में बदमाशों का धावा, लाखों के गारमेंट्स चोरी