फोटो गैलरी

Hindi Newsनक्सलियों ने एसपी की हत्या का फरमान जारी किया

नक्सलियों ने एसपी की हत्या का फरमान जारी किया

झारखंड में लगातार उत्पात मचा रहे नक्सलियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने एक पुलिस अधीक्षक की हत्या करने वाले को तीन लाख रुपए का इनाम देने के फरमान जारी कर दिया। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा...

नक्सलियों ने एसपी की हत्या का फरमान जारी किया
एजेंसीMon, 07 Dec 2009 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में लगातार उत्पात मचा रहे नक्सलियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने एक पुलिस अधीक्षक की हत्या करने वाले को तीन लाख रुपए का इनाम देने के फरमान जारी कर दिया।

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) की ओर से रविवार की रात पड़ोसी सरायकेला-खरसावां जिले के चौका क्षेत्र में कुछ स्थानों पर ऐसे पोस्टर चिपकाए जाने से दहशत और सनसनी मच गई हैं, जिनमें जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार की हत्या करने वाले को तीन लाख रुपए का इनाम देने की बात कही गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ज्ञातव्य है कि दो दिन पूर्व ही नक्सलियों ने जिले के खरसावां क्षेत्र में थाने के सामने तथा अन्य स्थानों पर जबरदस्त पोस्टरबाजी की थी, जिनमें लोगों से विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की अपील की गई थी। राज्य के 24 में से 18 जिले नक्सलवाद प्रभावित हैं तथा नौ साल पूर्व राज्य के गठन से लेकर अब तक माओवादी हिंसा में 1500 लोगों की जानें जा चुकी हैं। इनमें बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें