class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्म बनाने को तैयार रामू

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्म बनाने को तैयार रामू

रात, भूत और फूंक से दर्शकों को डर का एक नया रूप दिखाने वाले राम गोपाल वर्मा अब दर्शकों को बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्म दिखाने वाले हैं। रामू ने फूंक का सीक्वेल फूंक- 2 बनाने का फैसला किया है, जिसे वह तीन भाषाओं में बनाने जा रहे हैं।

रामू ने अपने ब्लॉग पर लिखा है फूंक के लेखक मिलिंद गाडेकर जब मेरे पास फूंक-2 का विचार लेकर आए, तो मैं अपनी कुर्सी से कूद पड़ा। मैंने पूरी कहानी पढ़ी और फैसला कर लिया कि मिलिंद को ही इसे निर्देशित करना चाहिए।रामू ने लिखा है मैंने फैसला कर लिया कि मैं इसे तीन भाषाओं में बनाउंगा। हिंदी में यह फूंक- 2 होगी, जबकि तेलुगु में इसे आवाहम नाम देंगे। तमिल में फूंक को पहले बोम्मई नाम दिया गया था, इसलिए अब इसे बोम्मई-2 नाम देंगे।

बकौल रामू फूंक-2 के पहले ही दश्य में जादूटोना करने वाली महिला भूत बन कर आएगी और तांत्रिक को मार देगी। फूंक में इसी तांत्रिक ने इस महिला को मार कर नायक राजीव के परिवार को काले जादू से बचाया था। रामू ने लिखा है राजीव के परिवार को इस फिल्म में और भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि अब खलनायिका भूत बन जाएगी और राजीव को बचाने वाला तांत्रिक भी नहीं होगा। रामू ने लिखा है मुझे लगता है कि यह फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे डरावनी फिल्म होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉलीवुड की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्म बनाने को तैयार रामू