class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘आयशा’ में अभय की दिलचस्पी नहीं

‘आयशा’ में अभय की दिलचस्पी नहीं

अभय देओल ‘आयशा’ में काम करना नहीं चाहते। इस फिल्म में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। इस फिल्म से अपनी बेरुखी वह जाहिर भी करते रहते हैं। दिलचस्पी न होने का कारण यह है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं। उन पर कहीं दबाव पड़ा था, तब उन्होंने शूटिंग शुरू की थी। वह फिल्म का साइनिंग एमाउंट वापस करने वाले थे, पर अनिल कपूर प्रोडक्शंस की हेड रिया, जो अनिल कपूर की पुत्री हैं, ने साइनिंग एमाउंट वापस लेने से इनकार कर दिया।

एक सूत्र के अनुसार, ‘अभय देओल के कारण दिल्ली में यूनिट के सदस्यों को काफी परेशान होना पड़ा था। यहां तक कि उनकी को-स्टार, को-प्रोडय़ूसर और फ्रेंड सोनम कपूर को भी उनके कारण परेशानी का सामना करना पड़ा।’
कुछ दिनों पहले दिल्ली में शूटिंग थी। काफी भीड़ इकट्ठी थी। इसके लिए जरूरी था कि शूटिंग के लिए हर चीज ठीक हो और बढ़ती भीड़ के कारण जल्द शूटिंग खत्म करके आराम किया जाए। पर अभय ने दूसरा ही रुख अख्तियार किया था। एक ओर तो वह निर्देशक राजश्री ओझा को बार-बार समझा रहे थे सीन को कैसे शूट किया जाए। अब यह उनका काम नहीं था, फिर भी वह ऐसा कर रहे थे। इतना ही नहीं, किसी-न-किसी कारण शूटिंग में वह विलंब भी करते रहे, कभी कोई वजह बताकर तो कभी कोई वजह बताकर। जब अभय को विरोध का सामना करना पड़ा तो उन्होंने गुस्से में फिल्म ही छोड़ने का मन बना लिया। अब उन्हें कौन समझाए कि  फिल्मों में ऐसे सफलता नहीं मिलती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘आयशा’ में अभय की दिलचस्पी नहीं