अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैटरीना का बॉयफ्रेंड नहीं था!

कैटरीना का बॉयफ्रेंड नहीं था!

कैटरीना कैफ आज की सफल नायिका हैं। वह ग्लैमरस हैं, पर धार्मिक भी हैं। पिछले दिनों सिर्फ एक सप्ताह के अंदर वह मुंबई के सिद्ध विनायक मंदिर में तीन बार दर्शन के लिए गईं। पिछले कुछ महीनों में उनकी कई फिल्में लगातार हिट रही हैं। अब उनकी एक और बड़े बजट की फिल्म ‘दे दना दन’ अच्छी जा रही है। यह प्रियदर्शन की फिल्म है और इसमें अक्षय कुमार उनके साथ हैं।

कैटरीना के मंदिर जाने के बारे में पता चला है कि देर रात वह मंदिर में गई थीं और जब शटर बंद करने वालों ने पहचान लिया, तब वह जल्दी से बाहर निकल गईं। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, ‘कैटरीना जब भी मंदिर में आती हैं, अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक लेती हैं। वह तीन बार मंदिर में आईं और प्रमुख पुजारी से उन्होंने बात की। वह सचमुच सिद्ध विनायक में विश्वास करती हैं।’

फिलहाल कैटरीना का सिक्का खूब चल रहा है। इंटरनेट पर भी वह सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। एक सर्वे से यह बात पता चली है। कैटरीना अक्सर अपने स्कूल के दिनों को याद करती हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें कोई नोटिस में नहीं लेता था। इस समय की इमेज से उनकी उस समय की इमेज ज्यादा भिन्न थी। उन्होंने बताया, ‘मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था। हालांकि अपने सीनियरों के प्रति मेरे मन में आकर्षण था, पर वे कभी मेरी ओर ध्यान नहीं देते थे। आपको मालूम है कि जिस लड़के को मैं पसंद करती थी, वह यदि कॉरिडोर में मिल जाता था, तब मेरा दिल इतनी तेजी से धड़कने लगता था कि मुझे लगता था कि पता नहीं क्या हो जाएगा। बाद में मुझे एहसास होता था कि वह लड़का मुझ से बात करने नहीं आ रहा, मेरे बगल से गुजर रहा है, बिना मेरी ओर देखे।’ अब स्थितियां वास्तव में बदल गई हैं। अब कैटरीना हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय हीरोइनों में एक हैं। वह कहती हैं, ‘जिसे आप प्यार करते हैं, वह जब आपकी ओर ध्यान नहीं देता, तब बड़ी तकलीफ होती है।’ बड़ी समझदार हैं कैटरीना! अब सल्लू जी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैटरीना का बॉयफ्रेंड नहीं था!
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत172/7(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका165/6(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनो से हराया
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत172/7(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका165/6(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनो से हराया
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
सेड्डोन पार्क, हेमिल्टन, न्युज़ीलैंड
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST