अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

और अब भारत में अंतरराष्ट्रीय फैशन वीक

और अब भारत में अंतरराष्ट्रीय फैशन वीक

एक ओर जहां भारतीय फैशन डिजाइनर लंदन फैशन वीक, पेरिस फैशन वीक जैसे फैशन आयोजनों में भाग लेकर विदेशों में अपना परचम लहराने में लगे हैं तो वहीं विदेशी फैशन डिजाइनरों की नजर भारतीय बाजार पर भी है। इसी के मद्देनजर पिछले दिनों गुड़गांव के होटल क्राउन प्लाजा में ऑक्सीब्लीच इंडिया इंटरनेशनल फैशन वीक का आयोजन रिया कम्युनिकेशन इंक द्वारा किया गया।

कई अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों ने इसमें शिरकत की। अमेरिका से एंड्रेस एक्विनो, तंजानिया से मुस्तफा हसन अली, स्पेन से रैमॉन गुरिलो, इजरायल से चेन कोहेन, पाकिस्तान से मोनिका पारचा, रोमानिया से कैटालिन बोटेजैटू, नार्वे से टीना हैगेनजेन आदि डिजाइनरों ने इस आयोजन में अपने-अपने कलेक्शन पेश किए। इस आयोजन की खास बात यह थी कि एक-दो मॉडलों को छोड़कर सभी मॉडल विदेशी थीं। यदि पोशाकों की बात करें तो रैमॉन ने जहां अपना वेस्टर्न कलेक्शन पेश किया, वहीं मुस्तफा हसन अली के क्रिएशंस में अफ्रीका की रंगत नजर आई। अन्य डिजाइनर  फ्यूजन के तहत खुद को भारतीय बाजार के अनुरूप ढालते नजर आए।

हालांकि कारोबारी सरगरमी कुछ ज्यादा नहीं नजर आई, पर इसका आयोजन अच्छा ही रहा। ओआईआईएफडब्ल्यू-09 के कर्ताधर्ता संजय कपूर ने कहा, ‘जिस तरह इस आयोजन को डाबर, कैनन, किंगफिशर जैसे कई बड़े प्रायोजक मिले, उससे कहा जा सकता है कि अगले सीजन में यह ईवेंट और डिजाइनरों और रिटेलरों को आकर्षित करेगा।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:और अब भारत में अंतरराष्ट्रीय फैशन वीक