class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे फाटक पर दो घंटे जाम रहा हाई-वे

श्यामपुर रेलवे फाटक के पास हाई-वे पर  करीब दो घंटे जाम रहा। बताया जा रहा है कि ऐसा रेलवे ट्रैक की मरम्मत के चलते हुए। बहरहाल, इससे पर्यटकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


रविवार को ऋषिकेश-हरिद्वार घुमने के लिए निकले लोगों को श्यामपुर के पास खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यहां पर रेलवे फाटक बंद होने के कारण लोगों को करीब दो घंटे हाई-वे पर रहना पड़ा। इसके चलते दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी। मौके पर पुलिस की कोई व्यवस्था न होने के कारण वाहनों की रेलपेल में और अव्यवस्थाएं बनीं।


हरिद्वार से ट्रेन पकड़ने ऋषिकेश से निकले लोगों को बाद में बाया चीला हरिद्वार निकला पड़ा। सबसे अधिक परेशानी लोगों को इस बात की हुई कि मौके पर कोइ यह बताने को तैयार नहीं था कि आखिर हुआ क्या है और हाई-वे कितनी देर बाद खुल जाएगा।


मजेदार बात यह है कि स्थानीय लोगों को भी जानकारी नहीं थी कि आखिर आज इतनी देर तक फाटक बंद क्यों है। दो घंटे बाद फाटक खुला तो आगे बढ़ने के चक्कर में वाहन आड़े-तिरक्षे लग गए। इससे भी ट्रैफिक क्लीयर होने में काफी सम लग गया। देर बाद रेलवे के कुछ कर्मियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि ट्रैक की मरम्मत का काम चल रहा था। सम्पर्क करने पर कोई सही जानकारी देने को तैयार नहीं हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेलवे फाटक पर दो घंटे जाम रहा हाई-वे