DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती से छेडछाड कर जेवरात व घरेलू सामान ले गए

कोतवाली क्षेत्र के भूपेन्द्रपुरी मोहल्ले में कुछ युवकों ने एक मकान पर धावा बोलकर युवती के साथ उसकी मां के सामने ही अश्लील छेडछाड की तथा सोने-चांदी के जेवरात समेत अन्य कीमती घरेलू सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर ले गए। कोतवाली में इस बाबत छह युवकों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वारदात 21 नवंबर की बताई गई है। पीड़ित परिवार डर के कारण मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं करा रहा था।


कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए भूपेन्द्रपुरी चूना भट्टी निवासी कमलेश पत्नी मोतीराम ने आरोप लगाया है कि 21नवंबर को वह अपने घर में अपनी पुत्री के साथ अकेली थी तभी वहां महेश निवासी पलौता, सतेन्द्र, अशोक, गोविंद व राकेश निवासीगण चूनाभट्टी लाठी-डंडे व तमंचों से लैस होकर ट्रैक्टर-ट्राली द्वारा आए और उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत करते हुए गाली-गलौच की तथा मारपीट कर मां-बेटी को घायल कर दिया। इसके अलावा जाते-जाते हमलावर घर में रखे सोने के कुंडल, अंगूठी व फ्रिज, कलूर, वाशिग मशीन समेत अन्य सामान भरकर ले गए। पीड़िता ने इस बाबत शोर भी मचाया जिसपर मोहल्ले वाले एकत्र हो गए थे।


आरोप है कि दो दिन पहले आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद पीड़िता ने इस बाबत कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।


कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर.के सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरूद्ध धारा 147, 323, 354, 379,504 व 506 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला रंजिश से जुड़ा लग रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवती से छेडछाड कर जेवरात व घरेलू सामान ले गए