अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंध्र सरकार ने राव के खिलाफ मामले वापस लिए

आंध्र सरकार ने राव के खिलाफ मामले वापस लिए

तेलंगाना मुद्दे पर सरकार पर दबाव डालने के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) द्वारा आयोजित 48 घंटे के बंद के दौरान प्रदेश में कुछ स्थानों पर हिंसा के कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ। वहीं प्रदेश सरकार ने टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव के खिलाफ पिछले एक सप्ताह में दायर मामलों को वापस लेने का फैसला किया है।

तेलंगाना आंदोलन समर्थकों ने हैदराबाद और तेलंगाना क्षेत्र के कई होटलों को आग लगाने के साथ रेल और बस यातायात को भी बाधित किया। समर्थकों ने कई बैंकों के एटीएम को भी नुकसान पहुंचाया। हैदराबाद और सिकंदराबाद रविवार को पूरी तरह बंद रहे। दोनों शहरों के व्यावसायिक प्रतिष्ठान, होटल और पेट्रोल पंप पूरी तरह बंद रहे और बसें व निजी वाहन भी सड़कों पर नहीं दिखे।
  
टीआरएस कार्यकर्ताओं ने करीमनगर के उप्पल, जामिकुंटा और रागांपुरम रेलवे स्टेशनों पर पटरियों पर लेट कर रेल यातायात बाधित किया। कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर पटरियों को नुकसान पहुंचाया, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को पटरियों से दूर कर दिया। करीमनगर में प्रदर्शनकारियों ने एक बस को आग लगा दी। रामगुंडम में दो अज्ञात लोगों ने विधायक एस सत्यनारायण की कार को आग लगाने की कोशिश की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आंध्र सरकार ने राव के खिलाफ मामले वापस लिए