DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलियाई नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पहाड़गंज के एक होटल में आकर ठहरे ऑस्ट्रेलियन मूल 57 वर्षीय एक  व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह अपने कमरे में मृत हालत में पड़ा मिला। शरीर पर किसी तरह के चोट में निशान नहीं है। मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है। ऑस्ट्रेलियन हाई-कमीशन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।


घटना होटल-यस सर की है। ऑस्ट्रेलियन मूल का कलिहन रॉबर्ट माइकल शनिवार दोपहर करीब एक बजकर 20 मिनट पर होटल में आया था। वह रूम नंबर-204 में आकर ठहरा था। होटल प्रशासन के मुताबिक  शाम तक वह कमरे के बाहर नहीं आया तो कर्मचारियों ने बेल बजाकर उसका हालचाल देने का प्रयास किया। अंदर कोई हरकत नहीं हुई तो पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा वह अंदर मृत हालत में पड़ा मिला।


होटल कर्मियों का कहना है कि दोपहर करीब बारह बजे तक तो उसके कमरे से खर्राटे की आवाज आ रही थी तो उनलोगों ने सोचा कि वह सो रहा है। दिनभर जब वह बाहर नहीं निकला और कमरे में अंधेरा था तो शक हुआ। बहरहाल मामले की जांच में जुटी पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलियाई नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत