class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओआरसी ने मनाया आठवां वार्षिकोत्सव

भोहड़ाकलां स्थित ओम शांति रिट्रीट सेंटर में रविवार को आठवां वार्षिकोत्सव मनाया गया। उत्सव का आयोजन दादी प्रकाशमणि ऑडिटोरियम में किया गया। इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के जज जीएस सिंघवी मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आध्यात्मिकता को अपना कर व भौतिकवादिता को तिलांजली देकर सभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।


ब्रrाकुमारीज की एडिशनल चीफ दादी हृदयमोहिनी ने कहा कि ईश्वर से वरदान प्राप्त करने के लिए पहले स्वयं को जानो और फिर ईश्वर को याद करो। ईश्वर के बताए रास्ते पर चलकर कोई भी व्यक्ति अपने जीवन को स्वस्थ, सुखी व संपन्न बना सकता है। इंटरनेशनल ख्याति प्राप्त मैनेजमेंट गुरू शिव खेड़ा ने बताया कि सकारात्मक विचार ही हमारे मन की शक्ति है। सकारात्मक विचारों से हममें नई ऊर्जा का संचार होता है और नकारात्मक विचारों से हमारी ऊर्जा का ह्वास होता है व तनाव पैदा होता है। प्रतिदिन मेडिटेशन के अभ्यास से हमेशा ऊर्जावान रहा जा सकता है। ओआरसी की डायरेक्टर बीके आशा दीदी ने हीरो होंडा मोटर्स लिमिटेड के चेयरपर्सन बृजमोहन मुंजाल समेत सभी अतिथिगण का कार्यक्रम में शिरकत करने पर आभार जताया। इस अवसर पर डॉक्यूमेंटरी फिल्म दिखाकर बीके रंजना बहन ने बीके ओआरसी की ओर से किए जा रहे समाज सेवा कार्यो पर प्रकाश डाला। मंच संचालन बीके उर्मिल व शारदा बहन ने किया।


इस अवसर पर दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेटरी राकेश मेहता, राष्ट्रीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि, एआईपीएल के अध्यक्ष संजय सचदेवा, सोनालिका ट्रैक्टर के एमडी दीपक मितल, अमेटी के डायरेक्टर आरसी शर्मा, डीआरडीओ के चीफ कंट्रोलर व साईंटिस्ट डॉ. इलेंगोवन, आसाम के एमपी अरूण शर्मा, मेमोरी के गिनीज बुक रिकॉर्ड होल्डर बिश्वारूप रॉय, राष्ट्र स्तरीय रेसलर नींदू पहलवान, ऐम्स की कार्डिएक एनेस्थियोलॉजी की एचओडी डॉ. ऊषा किरण मौजूद थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओआरसी ने मनाया आठवां वार्षिकोत्सव