class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रापर्टी डीलर की हत्या मामले में पुलिस नाकाम

मियांवली में हुई कार डीलर की हत्या को लगभग एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। दूसरी तरफ राजौरी गार्डन में शुक्रवार रात हुई बुजुर्ग की हत्या में पुलिस किसी परिचित के शामिल होने की आशंका जता रही है लेकिन उस परिचित तक नहीं पहुंच सकी है। दोनों ही मामलों में पुलिस फिलहाल खाली हाथ है।


गत सोमवार की रात मियांवली के सुंदर विहार इलाके में सड़क किनारे कुछ खाने के लिए जा रहे कार डीलर सतीश यादव (27) की कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में सतीश के परिजनों, दोस्तों व उसके दफ्तर में काम करने वाले तमाम लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं तलाश पाई। पुलिस इस मामले को रंजिश का मामला मानकर जांच कर रही है।


दूसरी तरफ राजौरी गार्डन इलाके में हुई बुजुर्ग देवेन्द्र मारवाह की हत्या के मामले में भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर तो पहुंची कि किसी परिचित ने उनकी हत्या की है, लेकिन अभी तक वह परिचित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उस परिचित की अभी पहचान नहीं कर सकी है जिसने घर में चाय पी और फिर बुजुर्ग की हत्या कर उनकी सोने की अंगुठियां लूटकर फरार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रापर्टी डीलर की हत्या मामले में पुलिस नाकाम