अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुडा घपला: पुलिस ने खंगाली विजिलेंस की जांच रिपोर्ट

हुडा घपले में फंसे कर्मचारियों की हाईकोर्ट में जमानत याचिका खारिज कराए जाने के लिए फरीदाबाद पुलिस की ओर से पुरजोर कोशिश की जाएगी। इसके लिए फरीदाबाद पुलिस ने केस की स्टडी शुरू कर दी है। मजबूत पक्ष रखने के लिए पुलिस ने हुडा की विजिलेंस टीम द्वारा की गई जांच रिपोर्ट का अध्ययन शुरू कर दिया है। जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों का मानना है कि 16 दिसंबर को होने वाली सुनवाई में वह अदालत के समक्ष ऐसे साक्ष्य पेश करेगी, ताकि आरोपियों की जमानत मंजूर न हो।


फर्जी चेक व बाउचर के आधार पर हुडा में हुए लाखों रुपये के घपले के मामले में नामजद आरोपियों ने फरीदाबाद सेशन से जमानत याचिका खारिज होने के बाद पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अग्रिम जमानत याचिका पर 16 दिसंबर को होने वाली सुनवाई की सूचना फरीदाबाद पुलिस को मिल गई है। पुलिस हाईकोर्ट में अपना मजबूत पक्ष रख सके, इस लिहाज से घपले के साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। हुडा की विजिलेंस टीम ने जो विभागीय जांच की थी। उसकी रिपोर्ट भी पुलिस ने हासिल कर ली है। पुलिस का कहना है कि अदालत में जमानत याचिका पर बहस के दौरान वह इस रिपोर्ट की मदद भी लेगी। इसे लेकर उन्होंने होमवर्क शुरू कर दिया है।


हुडा के कार्यकारी अभियंता आरके मलिक की शिकायत पर पुलिस ने हुडा के दो ठेकेदारों के अलावा कई कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले की हुडा ने विजिलेंस से विभागीय जांच भी कराई थी। हुडा ने इसका खुलासा अभी तक नहीं किया है। पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में नामजद आरोपियों ने फरीदाबाद की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। यहां से जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आरोपियों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसे लेकर पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पुलिस ने हस्ताक्षरों की सत्यता का पता लगाने के लिए जो बिल, बाउचर मधुवन स्थित प्रयोगशाला भेजे थे। अभी तक उनकी जांच रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिल सकी है। पुलिस यह भी प्रयास कर रही है कि मधुवन से यह रिपोर्ट 16 दिसंबर से पहले ले ली जाए, ताकि उसके आधार पर हाईकोर्ट में पुलिस अपना पक्ष रख सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हुडा घपला: पुलिस ने खंगाली विजिलेंस की जांच रिपोर्ट
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
न्यूलैन्ड्स, केपटाउन
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST