अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइकर्स का तांडव है जारी

राजधानी में बाइक सवार बदमाशों का तांडव जारी है। अब दिल्ली के पीतमपुरा गांव में शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यवसायी को गोली मारा और उससे तीन लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। गोली व्यवसायी की जांघ में लगी। जख्मीहालत में उसे अग्रसेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां से उसे इलाज के बाद छुट्टी मिल गई है। लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। रानीबाग पुलिस मामले की जांच कर रही है।
लूटपाट की यह वारदात पीतमपुरा गांव में हुई। रोहिणी निवासी प्लास्टिक दाना कारोबारी अंकुर कुमार बंसल अपने रिश्तेदार पंकज बंसल के साथ स्कूटर पर सवार होकर सदर बाजार से अपने घर लौट रहे थे। जब अंकुर पीतमपुरा गांव में पहुंचे तो दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जबतक वे कुछ समझ पाते बदमाश उनसे रुपयों से भरा थैला छीनने लगे। विरोध किया तो बदमाशों ने हवा में गोली चलाते हुए बैग लूटने का प्रयास किया। बात फिर भी नहीं बनी तो लुटेरों ने अंत में अंकुर की जांघ में गोली मारी और बैग छीन कर वहां से फरार हो गए।


लुटेरों के जाने के बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी को अग्रसेन अस्पताल में दाखिल कराया और इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी। लुटेरों की तलाश में पुलिस की एक विशेष टीम को लगाया गया है। पुलिस टीम लुटेरों की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अबतक कोई सुराग नहीं लगा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइकर्स का तांडव है जारी
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST