DA Image
29 मई, 2020|2:52|IST

अगली स्टोरी

बेदाग छवि के साथ घपले से बाहर निकलूंगा: न्यायमूर्ति दिनाकरण

बेदाग छवि के साथ घपले से बाहर निकलूंगा: न्यायमूर्ति दिनाकरण

हाईकोर्टक कॉलेजियम, कर्नाटक हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश पीडी दिनाकरण के भाग्य का फैसला जल्द कर देगा। दिल्ली पहुंचे न्यायमूर्ति दिनाकरण ने दावा किया है कि वह इस घपले से बेदाग छवि के साथ बाहर निकलेंगे।

न्यायमूर्ति दिनाकरण ने प्रधान न्यायाधीश और कॉलेजियम के कुछ न्यायाधीशों से शुक्रवार रात मुलाकात की और दोहराया कि वह नि हैं एवं तमिलनाडु के तिरूवल्लुर कलेक्टर की रिपोर्ट गलत हैं जिनमें उन पर कथित रूप से भूमि कब्जाने पर आरोप लगाया गया है। उच्च पदस्थ सूत्रों ने रविवार को बताया कि न्यायमूर्ति दिनाकरण को हाईकोर्ट में नियुक्त करने या नहीं करने का कॉलेजियम में फैसला मंगलवार को होगा।

कॉलेजियम की अहम बैठक से पहले और हाईकोर्ट में उनकी नियुक्ति की सिफारिश विधि मंत्रालय से खारिज होने की खबरों पर न्यायमूर्ति दिनाकरण से जानना चाहा कि उनके खिलाफ इस मुहिम का मकसद क्या है और कहा कि वह इस घपले से बेदाग छवि के साथ बाहर निकलेंगे।
    
न्यायमूर्ति दिनाकरण ने कहा कि मुझे अपनी बेगुनाही साबित नहीं करनी है। एक दिन ऐसा आएगा जब लोगों को अहसास होगा कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जिसकी छवि और हदय बेदाग है। मैं बेदाग छवि के साथ इससे बाहर निकलूंगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बेदाग छवि के साथ घपले से बाहर निकलूंगा: न्यायमूर्ति दिनाकरण