DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नए कलेवर में लाइवहिन्दुस्तान. कॉम

एचटी मीडिया लि. द्वारा हाल ही में लांच की गई हिंदी वेबसाइट लाइवहिन्दुस्तान डॉट कॉम अन्य हिंदी साइटों की तुलना में लगातार बेहतरी की ओर अग्रसर है। ऑनलाइन संपादकीय टीम के द्वारा लगातार अपडेशन दैनिक अखबार हिन्दुस्तान के लिए समाचारों के एक बड़े स्रोत के रूप में जुड़ा है।

 

खबरों को सबसे पहले देने और विस्तृत कवरेज के लिए लगातार अपडेशन पर जोर दिया जाता है। अपनी विश्वसनीयता और गुणवत्ता के लिए पहचाना जाने वाले दैनिक हिन्दुस्तान को भी आप ऑनलाइन पढ़ सकते हैं। हिन्दुस्तान के कई प्रमुख विशेषताओं को साइट पर अलग से भी जगह दी गई है। इन सबने मिलकर लाइवहिन्दुस्तान को सबसे अलग और सर्वोत्तम हिंदी न्यूज साइट के रूप में स्थापित किया है।

 

लाइवहिन्दुस्तान ने कंपनी के सशक्तीकरण के अपने वादे को आगे बढ़ाते हुए `तैयारी' पेज को तो अलग से जगह दी ही है साथ में अंतरसंवाद (इंटरेक्टिविटी) को सीधे यूजर्स से जोड़ने का काम किया है।

 

सभी सेक्शन में मल्टीमीडिया, क्रिकेट का बॉल बाय बॉल कवरेज, हर पल के बिजनेस अपडेट और विश्लेषण और मुद्दा विशेष पर एक्सक्लूसिव और गहन जानकारी इस साइट की कुछ अन्य अहम विशेषताएं हैं, जो लाइवहिन्दुस्तान को अन्य हिंदी साइटों के मुकाबले बिल्कुल अलग बना देती है।

 

जाने-माने प्रमुख संपादकों के विचार आप तक पहुंचाने के लिए लाइवहिन्दुस्तान जल्द ही ब्लॉग लांच करने जा रहा है। जिसके जरिए लाइवहिन्दुस्तान हिंदी ऑनलाइन में नेतृत्व प्रदान करने वाली साइट के रूप में स्थापित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नए कलेवर में लाइवहिन्दुस्तान. कॉम