अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी पत्नी से खफा हूं: ओमपुरी

अपनी पत्नी से खफा हूं: ओमपुरी

मशहूर अभिनेता ओम पुरी ने कहा है कि उनकी जीवनी लिखने वाली पत्नी एवं पत्रकार नंदिता सी पुरी ने टेलीवीजन पर इस पुस्तक का बचाव नहीं कर उन्हें खफा कर दिया है।

अनलाइकली हीरो नाम की इस पुस्तक के एक अंश को एक पत्रिका में प्रकाशित कर उनके कई महिलाओं के साथ संबंध को रेखांकित किया गया है। इसके बाद टेलीवीजन चैनल पर एक साक्षात्कार में इस पुस्तक की लेखिका इस पुस्तक की मुख्य बातों को रेखांकित नहीं कर पाई। ओमपुरी ने कहा कि तहलका पत्रिका में इस पुस्तक के एक अंश को प्रकाशित कर कुछ बातों को रेखांकित किया गया है, लेकिन मैंने इसे तवज्जो नहीं दी। बाद, में नंदिता ने जब टीवी पर इसी बात के बारे में साक्षात्कार दिया तो मुझे लगा कि चीजें हाथ से निकल रही हैं।

पुरी ने इस पुस्तक के विमोचन के मौके पर शनिवार को कहा था कि इस पुस्तक का बचाव नहीं करने को लेकर मैं अपनी पत्नी से खफा हूं, लेकिन नंदिता टेलीविजन पर ज्यादा सहज महसूस नहीं करती है, इसलिए वह खुद को स्पष्ट नहीं कर पाई।

गौरतलब है कि इस पुस्तक में अन्य महिलाओं के साथ इस 59 वर्षीय ओम पुरी के संबंधों ने मीडिया को उनके प्रति बहुत अधिक आकर्षित किया है।
 वहीं, ओमपुरी को इस पुस्तक के जरिए अपने जीवन के बारे में हुए खुलासे से कोई अफसोस नहीं है और इस बात को लेकर गर्व है कि इस जीवनी में वह पूरी तरह से ईमानदार हैं। पुरी ने बताया कि मुझे लगता है कि आपको अपनी जीवनी में ईमानदार दिखना चाहिए। आपकी सभी गलतियां बाहर आनी चाहिए।

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ा संघर्ष करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इस अभिनेता ने कहा कि उनकी जीवनी गलत वजह को लेकर चर्चा में है। उन्होंने कहा कि इस पुस्तक को लोगों के बीच गलत ढंग से पेश किया गया। मेरी कहानी बचपन के दिनों में जीविका चलाने के लिए कूड़ा और कोयला बीनने का कार्य करते हुए किए गए संघर्ष के बारे में है। यह पुस्तक कमजोर तबके के उन सभी बच्चों को एक भेंट है, जो जिंदा रहने के लिए कड़ा संघर्ष करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपनी पत्नी से खफा हूं: ओमपुरी