class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकरी में वापस लौटे गुप्तेश्वर पाण्डेय

आईपीएस की नौकरी छोड़ चुके गुप्तेश्वर पाण्डेय ने फिर से नौकरी ज्वाइन कर ली है। अब एक बार फिर से वे वर्दी पहन सकेंगे। राज्य सरकार ने सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें सेवा में वापस ले लिया है। श्री पाण्डेय ने गृह विभाग में योगदान भी कर दिया है और जल्द ही उनकी पोस्टिंग से संबंधित अधिसूचना जारी कर दी जाएगी।


गृह विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुबहानी ने कहा कि गुप्तेश्वर पाण्डेय ने ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र से जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद ही उनकी वापसी हुई है।
गौरतलब है कि आईपीएस गुप्तेश्वर पाण्डेय ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर ऐच्छिक सेवा निवृति ले ली थी। उस समय श्री पाण्डेय स्पेशल ब्रांच में आईजी(सुरक्षा) के पद पर तैनात थे। इसके बाद उन्होंने फिर से व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर पुन: सेवा में वापसी के लिए राज्य सरकार के पास आवेदन दिया था। सरकार ने उनके आवेदन पर विचार के बाद हरी झंडी दे दी और अंतत: नौकरी में उनकी वापसी हो गयी। बिहार में संभवत: किसी आईपीएस अधिकारी का ऐसा पहला मामला है जब वीआरएस के बाद नौकरी में वापसी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नौकरी में वापस लौटे गुप्तेश्वर पाण्डेय