फोटो गैलरी

Hindi Newsअथॉरिटी पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी

अथॉरिटी पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी

अथॉरिटी पुलिसकर्मियों ने शनिवार को सेक्टर 18 और जीआईपी के पास जमकर गुंडागर्दी की। परिवार के साथ वीकेंड मनाने गये वाहन चालकों से पुलिसकर्मियों ने न केवल बदसूलकी की बल्कि हाथापाई करते हुए उनकी गाड़ियों...

अथॉरिटी पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Dec 2009 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अथॉरिटी पुलिसकर्मियों ने शनिवार को सेक्टर 18 और जीआईपी के पास जमकर गुंडागर्दी की। परिवार के साथ वीकेंड मनाने गये वाहन चालकों से पुलिसकर्मियों ने न केवल बदसूलकी की बल्कि हाथापाई करते हुए उनकी गाड़ियों को उठाकर दूसरे स्थान पर खड़ा कर दिया जिससे लोग घंटो परेशान रहे। इसका नेतृत्व अथॉरिटी के इंस्पेक्टर तेजेंन्द्र सिंह कर रहे थे। अथॉरिटी पुलिसकर्मियों की यह कोई पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी कई शिकायतें आ चुकी हैं, जिसमें आला अफसरों के हस्तक्षेप के बाद ही पुलिसकर्मी बदसलूकी करने से रुके। जानकारी के अनुसार नोएडा में तैनात रहे रजिस्ट्री विभाग के एक अधिकारी के रिश्तेदार शनिवार को परिवार के साथ इंडिका कार से सेक्टर 38 ए जीआईपी गये हुए थे।

कार चालक अमरपाल उन्हें गेट पर उतार कर किनारे गाड़ी लेकर खड़ा हो गया। इसी बीच पहुंचे अथॉरिटी पुलिसकर्मियों ने उसे गाड़ी हटाने को कहा। उसने अपना परिचय देते हुए पांच मिनट में गाड़ी हटाने का अनुरोध किया। फिर क्या था, इंस्पेक्टर तेजेन्द्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। इससे भी जब मन नहीं भरा तो उसकी गाड़ी क्रेन से उठवाकर सेक्टर 18 पार्किंग में खड़ी कर दी। बाद में आला अफसरों के हस्तक्षेप पे बाद ही गाड़ी को छोड़ा गया। पीड़ित के मुताबिक अथॅारिटी पुलिसकर्मियों ने करीब एक दर्जन चालकों के साथ बदसलूकी की और जबरन गाड़ी उठाकर उनका चालान किया। पुलिसकर्मियों की यह कोई पहली हरकत नहीं है। इसके पहले भी गाड़ी हटाने को लेकर लोगों के साथ बदसलूकी करने की शिकायतें आ चुकी है। मामले में अथॉरिटी के एसीईओ से शिकायत की गई तो उन्होंने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें