DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सामूहिक बलात्कार मामले में एक रेल कर्मी निलंबित

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बाल्मीकिनगर रेलवे स्टेशन में 15 नवम्बर की रात्रि में एक महिला के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में शनिवार को एक रेलकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।
    
बाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अशोक कुमार क्षा ने आज यहां बताया कि मामले के आरोपी और पोटर पद पर कार्यरत हुबलाल को समस्तीपुर रेल मंडल के प्रबंधक ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
    
इस मामले के दो अन्य आरोपियों में से एक को नौकरी से हटा दिया गया है, जबकि एक अन्य के निलंबन का मामला प्रक्रियाधीन है। बाल्मीकिनगर टाईगर प्रोजेक्ट के डीएफओ एस के सामी ने बताया कि प्रोजेक्ट के अस्थायी कर्मचारी शेष चौधरी को हटा दिया गया है जबकि एक अन्य स्थायी कर्मचारी शंभू हाजरा के निलंबन का मामला विचाराधीन है।
    
गौरतलब है कि गत 15 नवंबर की रात्रि में रेलवे एवं वन विभाग कर्मचारी समेत एक रेल वेण्डर ने स्टेशन परिसर में महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था जिसकी शिकायत महिला ने पटखौली पुलिस चौकी में की थी। इस मामले के दो आरोपियों हुबलाल और अवैध रूप से रेलवे वेंडर का काम करने वाले विरेन्द्र प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जबकि दो अन्य अभी भी फरार हैं।
    
महिला उत्तर प्रदेश के कप्तानगंज जिले के भथोली गांव की निवासी है और अपने पति के साथ बाल्मीकिनगर रेलवे स्टेशन परिसर में ट्रेन के इंतजार में बैठी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सामूहिक बलात्कार मामले में एक रेल कर्मी निलंबित