फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर ने युवराज को चेताया, मुझे दोबारा ग्रैंडपा ना कहें

तेंदुलकर ने युवराज को चेताया, मुझे दोबारा ग्रैंडपा ना कहें

मास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 36 वर्ष की उम्र में भले ही भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज हों, लेकिन उन्हें टीम के साथियों के मुंह से खुद को ग्रैंडपा सुनना बिलकुल पसंद नहीं है। तेंदुलकर ने हाल...

तेंदुलकर ने युवराज को चेताया, मुझे दोबारा ग्रैंडपा ना कहें
एजेंसीSat, 05 Dec 2009 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 36 वर्ष की उम्र में भले ही भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज हों, लेकिन उन्हें टीम के साथियों के मुंह से खुद को ग्रैंडपा सुनना बिलकुल पसंद नहीं है।

तेंदुलकर ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 वर्ष पूरे किए और इसके बाद युवराज सिंह ने मजाक में कहा कि भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में अब इस अनुभवी बल्लेबाज को ग्रैंडपा बुलाया जाता है। युवराज ने कहा था कि हमने अब उन्हें ग्रांडफादर पुकारना शुरू कर दिया है।

इस संबंध में तेंदुलकर से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने उसे चेतावनी दे दी है कि मुझे ग्रैंडपा कहने से पहले दो बार सोचे, क्योंकि कैमरे के सामने कहने के लिए मेरे पास भी उसके कई नाम हैं। तेंदुलकर ने यहां तक कहा कि उनके पास युवराज के कई निकनेम हैं, लेकिन उन्होंने इनके बारे में बताने से इनकार कर दिया।

उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा कि मेरे पास भी उसके कई नाम हैं, लेकिन मैं टीवी कैमरा के सामने उनका खुलासा नहीं कर सकता। मैं अभी इन्हें नहीं बता सकता क्योंकि चेतावनी के बाद मैं उसे एक मौका दे रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें