अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राव की हालत नाजुक, अनशन सातवें दिन जारी

राव की हालत नाजुक, अनशन सातवें दिन जारी

आंध्रप्रदेश में पृथक तेलंगाना राज्य की मांग को लेकर गत छह दिनों से आमरण अनशन कर रहे तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रमुख के चन्द्रशेखर राव की हालत शनिवार को और बिगड़ जाने से उनकी स्थिति चिंताजनक हो गई है।

निजाम चिकित्सा विज्ञान संस्थान (निम्स) में भर्ती राव की हालत और बिगड़ जाने से डॉक्टर उन्हें गहन चिकित्सा केंद्र (आईसीसीयू) में रखने पर विचार कर रहे है।

उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि राव के शरीर में सोडियम और पोटेशियम का स्तर कम हो जाने से उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। राव किसी भी प्रकार की स्लाइन लगाने या अन्य तरह से भोजन लेने से इनकार कर रहे हैं।

राज्य सरकार की भूख हड़ताल खत्म करने की अपील नामंजूर करते हुए राव अपने निर्णय पर अडिग हैं। उन्होंने कहा कि जब तक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी तेलंगाना को पृथक राज्य का दर्जा देने की घोषणा नहीं करती, तब तक हड़ताल जारी रखेंगे।

इस बीच टीआरएस के कार्यकर्ता तेलंगाना क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं, मंत्रियों और विधायकों के सामने धरना देने, बसें जलाने और क्रमिक भूख हड़ताल आदि आंदोलन कर रहे हैं। निम्स अस्पताल और अन्य स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राव की हालत नाजुक, अनशन सातवें दिन जारी