class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैशन वीक : जैसे रैंप पर उतर आईं परियां

ऑक्सीब्लीच इंडिया इंटरनेशनल फैशन वीक का दूसरा दिन कुछ ऐसे डिजाइनरों के नाम रहा जिनका ताल्लुक अपने देश और पड़ोसी देश से रहा। जगमग करती रोशनीं के बीच रैंप पर उतरी शाही पोशाकें और सादगी समेटें खूबसूरत गाउन।

शादियों के मौसम में ब्राइडल पोशाकों से रैंप की चमक और ज्यादा बढ़ गई। शो से पहले प्रिटी जिंटा भी आयोजकों के बीच मौजूद थी। प्रिटी ने लोगों को खूबसूरत बालों के लिए टिप्स भी दिए। प्रिटी ने कहा कि ऐसे शो अपने देश की एक्सपोर्ट इंडस्ट्री के लिए बहुत जरूरी हैं। वे अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों से मिलकर अपनी ड्रेसिंग के लिए भी कुछ टिप्स लेंगी।

शुक्रवार को रैप पाकिस्तान से आई युवा फै शन डिजाइनर मोनिका पारचा, तंजानिया के डिजाइनर मुस्तफा हसन अली ओर रोमानिया के कैटलीन बोटेजातु के नाम रहा। मुगल रॉयल और विक्टोरियन एज को रैंप पर खूबसूरत रंगों सिल्क सिफॉन और जामावर सिल्क के फेब्रिक में उतारा पाकिस्तान की फै शन डिजाइनर मोनिका ने।

उन्होंने ब्राइडल कलेक्शन विक्टोरिया रॉयल प्रस्तुत किया। इसमें बीड्स, जरदोजी, क्रिस्टल और सिरोस्की वर्क के लिए मौके थे। मोनिका ने ब्राइडल कलेक्शन में विक्टोरियन और मुगल काल को जीवंत किया। इन्होंने सिल्क सिफॅान, सिल्क और जामावर सिल्क फेब्रिक में मुगल, विक्टोरियन के अलावा फ्यूजन पोशाकें पेश की।

तंजानिया के मुस्तफा हसन अली के कलेक्शन में सफेद रंगों के विविध रूपी गाउन ज्यादा थे। बॉलीवुड डिजाइनर सुषमा पटेल ने भी अपनी कुछ पोशाकें इस मौके पर पेश की । हालांकि इसकी घोषणा पहले नहीं हुई थी। इन्हें बॉ्लीवुड पुशन और म्यूजिक अवार्ड 2006 से 2008 तक लगातार मिला है। रोमानिया के डिजाइनर कैटलीन बोतजातु के कलेक्शन सबसे अंत में पेश किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैशन वीक : जैसे रैंप पर उतर आईं परियां