class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीपीएस छात्र में स्वाइन फ्लू, विंग बंद

दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की कक्षा चार-‘बी’ की नौ साल की एक छात्र में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है। छात्र में निजी लैब ने स्वाइन फ्लू की पुष्टि की है। स्कूल में अब तक दजर्नों छात्रों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि की जा चुकी है। यही वजह है कि प्रेप से कक्षा पांच तक की कक्षाएं गुरुवार से रविवार तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं। शिक्षकों व बच्चों को एहतियात बरतने के विशेष निर्देश जारी किए गए हैं।

सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल में शुक्रवार को छात्र को टेमी फ्लू की दवा दी गई है। एहतियात के तौर पर प्रेप से कक्षा पांच तक स्थगित कर दी गई हैं। स्कूल की प्रिंसिपल नीना सहगल ने कहा कि किसी भी कक्षा में स्वाइन फ्लू का कोई मामला अगर प्रकाश में आता है तो संबंधित कक्षा को एक सप्ताह के लिए एहतियात के तौर पर स्थगित कर दी जाती है।

प्रिंसिपल ने कहा कि कक्षा चार बी की छुट्टी की अवधि भी सोमवार से बढ़ाई जा सकती है। प्रिंसिपल ने कहा कि पिछले दो माह में प्लान किए गए स्कूल के अधिकतर कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए। इस वजह से साल के अंतिम दो महीनों में प्रमुख कार्यक्रमों को छोड़कर अन्य कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। शिक्षकों व बच्चों दोनों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीपीएस छात्र में स्वाइन फ्लू, विंग बंद