class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ के अम्बर जाफरी सुनाते हैं बिगबॉस का हुक्म

बिगबॉस चाहते हैं कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में एकत्र हों..। बिगबॉस के इशारों पर घर वालों पर हुक्म चलाने वाली भारी सी आवाज अक्सर आपके कानों में पड़ी होगी। जिसे सुनकर घरवाले फौरन उसी दिशा में दौड़ पड़ते हैं, जहां से आदेश आता है। दर्शक ही नहीं, घरवाले भी इस राज को जानने के लिए उत्सुक हैं, कि आखिर ये आवाज किसकी है?

बिगबॉस चाहते हैं कि प्रवेश-क्लोडिया एक-दूसरे से तब तक बात न करें, जब तक बिगबॉस आदेश न दें। शहर के हीरो प्रवेश की मोहब्बत में रोढ़ा अटकाने और सबकी जिज्ञासा का केंद्र बन चुकी यह रहस्मयी आवाज लखनऊ निवासी अम्बर जाफरी की है।

बिगबॉस में वॉयस ओवर देकर अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले अम्बर जाफरी पिछले दिनों मेरठ में जर्मनी दूल्हे टिमो और मेरठी दुल्हन आराधना की शादी में शिरकत करने आए। अम्बर जाफरी ने यहां दोनों की सगाई समारोह का संचालन भी बिगबॉस स्टाइल में किया। इस दौरान वे अपने काम के प्रति सजग नजर आए, और उन्होंने बिगबॉस रियलिटी शो की दो दिनों की आवाज रिकार्डिंग, आबूप्लाजा स्थित सुरताल स्टूडियो में रिकार्ड कराकर मुंबई भेजी।

बचपन में पिता की लिखी कविताएं पढ़कर शुरूआत करने वाले अम्बर, बड़े होने पर मिमिक्री आर्टिस्ट और मुबंई जेट एयरवेज में फ्लाइट अटेंडेट बने। बकौल अम्बर, ‘एक दिन किसी एड कंपनी के मालिक प्लेन में, मेरी आवाज से प्रभावित हुए और उन्होंने मुंबई में अपनी विज्ञापन फिल्मों में काम करने का मौका दिया।

बस सफलता की गाड़ी चल पड़ी। पिछले आठ सालों से मुंबई में हूं और बिगबॉस सीजन1, 2 में वॉयस ओवर करने के बाद अब, बिगबॉस सीजन थ्री, परफैक्ट ब्राइड जैसे रियलटी शो एवं स्टार प्लस और कलर्स के सीरियल्स में आवाज दे रहा हूं।’

तीन दिन मेरठ में गुजारने वाले अम्बर जर्मन टिमो के खास मेहमान थे। उन्हें न सिर्फ मेरठ की रेवड़ी, चाट, नानखटाई लुभाई, बल्कि यहां उन्होंने आबूलेन की सैर भी की। अम्बर की चाहत बेगम सुमरू चर्च और हस्तिनापुर देखने की है, जिसके लिए वे दोबारा मेरठ जरूर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिगबॉस चाहते हैं..आखिर किसकी है ये आवाज!