class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैरिज थेरेपी से गुजर रहे हैं वुडस

मैरिज थेरेपी से गुजर रहे हैं वुडस

विवाहेत्तर संबंधों की खबरों से विचलित दुनिया के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुडस कथित तौर पर अपने घर में मैरिज काउंसिलिंग से गुजर रहे हैं। द शिकागो सन-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि वुडस फ्लोरिडा में अपनी पत्नी एलिन के साथ घर में हैं जबकि उनके कथित प्रेम प्रसंगों की खबरों में कोई कमी नहीं आई है।

वुडस के साथ सबसे पहले नाम जुड़ने वाली महिला रेशेल उचिटेल के वकील ने इस महिला और दुनिया के नंबर एक गोल्फर पर ताजा आरोपों के सामने आने के बाद आकस्मिक कारणों का हवाला देकर प्रेस कांफ्रेंस रद्द कर दी है।
   
टीएमजेड डाट काम एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट ने कहा है कि वुडस के साथ संबंधों से इनकार करने वाली उचिटेल का वुडस के साथ रिश्ता था और दोनों ने पिछले हफ्ते इस गोल्फर की कार दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद एक-दूसरे को मोबाइल संदेश भेजे थे।

एक मैग्जीन ने इस गोल्फर और एक दूसरी महिला काकटेल वेटर जेमी ग्रब्स के बीच संबंध के साक्ष्य होने का खुलासा किया था जिसके बाद वुडस ने माफी मांगी थी। वुडस पर इसके अलावा लास वेगास की नाइट क्लब मैनेजर कलिका मोक्विन के साथ रिश्तों का भी आरोप लगा है। मोक्विन ने हालांकि इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैरिज थेरेपी से गुजर रहे हैं वुडस